Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Avinash Das Arrest: फिल्म निर्देशक अविनाश दास को गुजरात पुलिस की क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

फिल्म निर्देशक अविनाश दास को मंगलवार सुबह गुजरात पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. उन पर राष्ट्रीय प्रतीक के अपमान का आरोप है.

Avinash Das Arrest: फिल्म निर्देशक अविनाश दास को गुजरात पुलिस की क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

फिल्म निर्देशक अविनाश दास. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फ़िल्म निर्देशक (Film Director)और पटकथा लेखक अविनाश दास (Avinash Das) को मंगलवार सुबह क्राइम ब्रांच ने उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह रोज की तरह अपने दफ़्तर जा रहे थे. करीब ढाई महीने पहले अहमदाबाद में उनके खिलाफ दो मामले दर्ज कराए गए थे.

अविनाश दास के खिलाफ एक मामले में राष्ट्रीय प्रतीक के अपमान का आरोप लगा है. यह एक मशहूर पेंटिंग थी जो पब्लिक डोमेन में है. अविनाश दास ने उसी तस्वीर को ट्वीट किया था. यह मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है. अविनाश दास की अग्रिम जमानत पर सुनवाई होनी थी, उससे पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

IAS पूजा सिंघल और अमित शाह का कनेक्शन निकला FAKE, फिल्म निर्देशक पर केस दर्ज

क्या है अविनाश दास पर आरोप?

अविनाश दास ने भारतीय ध्वज के साथ एक महिला की कथित अश्लील तस्वीर साझा की थी. अविनाश दास अनारकली ऑफ आरा जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुके हैं. अविनाश दास ने 8 मई को पूजा सिंघल की एक पांच साल पुरानी तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में अमित शाह नजर आ रहे थे. यह तस्वीर फेक थी. इसी मामले में अविनाश दास के खिलाफ एक्शन हुआ है.

IAS Pooja Singhal को ईडी ने किया गिरफ्तार, आय से अधिक संपत्ति का है आरोप

पूजा सिंघल-अमित शाह की तस्वीर की थी पोस्ट

8 मई को अविनाश दास ने अमित शाह और झारखंड की आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल की एक तस्वीर शेयर की थी. पुलिस ने कहा है कि उन्होंने लोगों के मन में गृहमंत्री को लेकर गलतफहमी पैदा की है. ऐसा करके वह उनकी छवि खराब करना चाह रहे थे.अब पुलिस उनसे पूछताछ करेगी.

IAS Pooja Singhal Case: 12 घंटे तक पूछताछ के बाद बाउंड्री कूदकर भागा अभिषेक झा!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement