Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akhilesh Yadav से बहुत नाराज हैं आजम खान! राजभर की सलाह पर कही बड़ी बात

Azam Khan समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से बहुत ज्यादा नाराज मालूम पड़ते हैं. आजम खान मंगलवार को प्रयागराज में थे. यहां ओम प्रकाश राजभर द्वारा अखिलेश यादव को दी गई सलाह पर उन्होंने इशारों ही इशारों में बड़ी बात कह दी.

Latest News
Akhilesh Yadav से बहुत नाराज हैं आजम खान! राजभर की सलाह पर कही बड़ी बात

सपा नेता आजम खान (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी में अभी भी सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. पार्टी के कद्दावर मुस्लिम नेता आजम खान (Azam Khan) और पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच अभी भी कई मसलों पर अनबन मालूम पड़ती है. कुछ समय पहले अखिलेश यादव आजम खान को नई दिल्ली के अस्पताल में देखने के लिए पहुंचे थे, तब लगा था कि इन दोनों नेताओं के बीच सभी समस्याएं हल हो रही हैं लेकिन मंगलवार शाम आजम खान ने अखिलेश यादव को लेकर कुछ ऐसा कहा कि पार्टी में चल रही उठापटक एकबार फिर से सामने आ गई.

दरअसल अपने ऊपर चल रहे मुकदमों के सिलसिले में प्रयागराज पहुंचे आजम खान से जब मीडिया ने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की AC कमरों से निकलने वाली सलाह पर सवाल किया तो उन्होंने इशारों ही इशारों में कहा कि उन्होंने भी कभी अखिलेश यादव को धूप में खड़ा नहीं देखा है. जिस दिन धूप में खड़ा देखेंगे, उस दिन सलाह जरूर देंगे.

पढ़ें- उद्धव समर्थक 14 विधायकों की याचिका पर आज SC में सुनवाई, अयोग्यता के नोटिस को दी है चुनौती

सरकार पर भी साधा निशाना
मीडिया से बातचीत के दौरान आजम खान प्रदेश की मौजूदा योगी सरकार पर भी इशारों-इशारों में निशाना साधा. आजम खान ने कहा कि हम बाइज्जत शहरी नहीं हैं और आपका यह शहर बाइज्जत शहर है. हम मुर्गी के डकैत हैं, भैंस के डकैत है, बकरी के डकैत है, किताब के डकैत है, फर्नीचर के डकैत हैं. हम 10 बार के विधायक हैं, दो बार के MP हैं, 4 बार के मिनिस्टर और एक बार लीडर अपोजिशन रहे हैं. हमारी असिस्टेंट प्रोफेसर पत्नी, दो बार का MLA और गलगोटिया यूनिवर्सिटी से एमटेक किया हुआ बेटा और हम तीनों ने मिल कर शराब की दुकान लूटी है. 16,900 रुपये का डाका मारा है. इस व्यवस्था का स्टेटस यह है. इसलिए हम इंसाफ के लिए यहां आएं हैं. सपा नेता आजम खान ने कहा कि यह शहर इंसाफ का जिला है, यहां से इंसाफ बंटता है. हम डकैत उससे अभी महरुम है.

Video: Nupur Sharma की हत्या करने Pakistan से आया कातिल!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement