Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नमाज पढ़कर लौट रहे बच्चों को कुचल गई कार, चार की मौत, ड्राइवर फरार

Barabanki Road Accident: बाराबंकी में सुबह-सुबह नमाज पढ़कर आ रहे बच्चों को एक बेकाबू कार ने कुचल दिया.

नमाज पढ़कर लौट रहे बच्चों को कुचल गई कार, चार की मौत, ड्राइवर फरार

Barabanki Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. सड़क किनारे बनी एक मस्जिद से नमाज पढ़कर निकले कुछ बच्चों को एक कार ने बुरी तरह कुचल दिया. इस हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है. घटना के समय कार बेकाबू थी और बच्चों को कुचलने के बाद वह एक पेड़ से जा टकराई. घटना बाराबंकी के बदोसराय की है.

बदोसराय में जयहिंद स्कूल के पास एक मस्जिद है. सुबह की नमाज के लिए लोग मस्जिद में इकट्ठा हुए थे. नमाज के बाद बच्चे भी अपने घर की ओर लौट रहे थे. वे सड़क पर आगे ही बढ़े ही थे कि एक बेकाबू कार ने इन चारों को रौंद दिया. कुचले जाने के बाद बच्चे सड़क पर तड़पने लगे. घायलों को आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया लेकिन वहां पहुंचते-पहुंचते दो की मौत हो गई. बाकी के दोनों बच्चों को जिला अस्पताल भेजा गया लेकिन तब तक उनकी भी मौत हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें- मोबाइल खरीदने पर फ्री में दे रहा था दो बीयर, होली ऑफर देने वाले पुलिस ने धर दबोचा

पुलिस कर रही है मामले की जांच
जान गंवाने वाले बच्चों की पहचान मो. खालिद (14), मोहम्मद शाह (14), मो. रेहान (14) और रईश (18) के रूप में हुई है. इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतकों के घर पर मातम पसर गया है. मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच में बताया है कि जिस कार से हादसा हुआ है वह भी इसी इलाके की है.

यह भी पढ़ें- होली का मजा खराब कर सकती है बारिश, IMD ने राज्यों के लिए जारी किया मौसम का पूर्वानुमान

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कार के नंबर के आधार पर ड्राइवर की तलाश की जा रही है. साथ ही, यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह हादसा किस वजह से हुआ.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement