Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Murder Case: गुजरात से यूपी आकर महिला ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर कर दी पति की हत्या, यूं खुली पूरी साजिश 

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में 11 सितंबर को हुए मर्डर केस की काफी चर्चा थी. इस ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी अब सुलझती दिख रही है. पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को अरेस्ट किया है. दोनों के संबंध के बारे में मृतक को पता चल गया था.

UP Murder Case: गुजरात से यूपी आकर �महिला ने बॉयफ्रेंड संग मिलकर कर दी पति की हत्या, यूं खुली पूरी साजिश 

UP Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: यूपी के बाराबंकी में हुए ब्लाइंड मर्डर केस की साजिश से पर्दा हट गया है. एक सप्ताह से भी कम समय में पुलिस ने घटना के सारे तार जोड़ लिए हैं. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था. वह इस संबंध के खिलाफ था और दोनों को अलग होने की चेतावनी दी थी. इसके बाद आरोपी महिला और उसके प्रेमी ने मिलकर हत्या की साजिश रची. बहाने से मृतक को सीतापुर बुलाया और वहां उसका मर्डर कर दिया. इस मामले में मृतक का शव क्षत-विक्षत हाल में था और शुरुआती दो दिनों तक पहचान नहीं हो सकी थी. 

पुलिस जांच में पता चला है कि महिला पति के साथ गुजरात में रहती थी. हालांकि, उसका प्रेम संबंध मुजाहिद नाम के एक शख्स से था. दोनों के बीच फोन पर बातें होती थीं और मुजाहिद कई बार महिला से मिलने के लिए गुजरात भी गया था. इसी दौरान एक बार दोनों को मृतक आरिफ ने रंगे हाथों पकड़ लिया था. उसने अपनी पत्नी को चेतावनी दी थी और अपने प्रेमी से दूर रहने के लिए कहा था. हालांकि दोनों प्रेमियों ने मिलकर उसकी ही जान ले ली. 

यह भी पढ़ें: एक छोटा सा कीड़ा ले रहा लोगों की जान, अब तक 14 की मौत, सैकड़ों बीमार

बिजनेस के बहाने सीतापुर बुला की हत्या 
इस मर्डर के लिए दोनों आरोपियों ने पूरी तैयारी के साथ प्लानिंग की थी. दोनों ने मृतक आरिफ को बिजनेस का हवाला देकर सीतापुर बुलाया था. यहां रेलवे स्टेशन पर आरिफ के सिर पर रॉड मारकर हत्या कर दी और उसके शव को जंगलों में फेंक दिया था. आरोपी पत्नी अफसरी ने प्रेमी मुजाहिद और उसके दोस्त रिजवान और आफताब के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. इसके बाद शव को भी ठिकाने लगा दिया ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके.

यह भी पढ़ें: सड़क पर बुलेट और बुलेट पर जोरदार किस, वीडियो देखकर पुलिस ने कर दिया काम तमाम

पुलिस के सामने उगला सारा राज़ 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शुरुआत में दो दिनों तक शव की पहचान नहीं हो सकी थी क्योंकि जंगल में शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था. हालांकि, शव की पहचान होने के बाद मृतक की पत्नी से पुलिस ने पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी महिला लगातार अपना बयान बदल रही थी. इसके बाद कॉल डिटेल्स और लोकेशन ट्रेसिंग के बाद महिला से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपने अवैध संबंध और हत्या की बात कबूल कर ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement