Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengaluru Flood: बेंगलुरु में भारी बारिश से मचा हाहाकार, एक रात के 40,000 रुपये तक चार्ज कर रहे होटल

बेंगलुरु में लोग बाढ़ के कारण होटलों में रहने को मजबूर हैं और इसके चलते उन्हें महंगे होटलों पर रहने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है.

Bengaluru Flood: बेंगलुरु में भारी बारिश से मचा हाहाकार, एक रात के 40,000 रुपये तक चार्ज कर रहे होटल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भारी बारिश से बाढ़ सी आ गई है.इसके चलते लोगों का दफ्तर जाना तक बाधित हो रहा है. वहीं स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है और कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को Work From Home दे दिया है. एक तरफ जहां शहर में बाढ़ से हालात अस्त व्यस्त हैं तो दूसरी ओर टेक कॉरिडोर के डूबने से होटल के रेट्स काफी बढ़ गए है और यहां होटल लोगों से मन माना किराया वसूल रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक बेंगलुरू के कुछ होटलों में एक रात का किराया लगभग दोगुना हो गया है. परिवारों को कमर अब औसतन 30,000 रुपये से 40,000 रुपये प्रति रात के हिसाब से मिल रहा है जो 10,000 रुपये से 20,000 रुपये की सामान्य सीमा से दोगुना है.

इसको लेकर पर्पलफ्रंट टेक्नोलॉजीज की सीईओ और संस्थापक मीना गिरिसाबल्ला ने कहा कि यमलुर में उनके लग्जरी गेटेड कम्युनिटी में बाढ़ आने के बाद उनके परिवार ने ओल्ड एयरपोर्ट रोड पर एक होटल में एक रात बिताने के लिए 42,000 रुपये खर्च किए थे. 

विपक्षी नेताओं से लगातार मिल रहे हैं नीतीश कुमार, क्या तैयार कर सकेंगे NDA के खिलाफ नया गठजोड़?

इस मामले में व्हाइटफील्ड, आउटर रिंग रोड, ओल्ड एयरपोर्ट रोड और कोरमंगला के कुछ होटलों में कॉल की तो जवाब था 'हम शुक्रवार तक पूरी तरह से बुक हैं.' इस मामले में एक निवासी ने कहा कि टैरिफ में आसमान छूती बढ़ोतरी के बावजूद लोगों को कमरे नहीं मिल पा रहे हैं. इसके साथ ही शुरू में हमने सोचा था कि बाढ़ का पानी कम होने तक हम अपने विला की पहली मंजिल में रह सकते हैं लेकिन बिजली का बैकअप खत्म हो गया. इसलिए किसी होटल का कमरा ही एकमात्र विकल्प उपलब्ध था चाहे जो भी कीमत हो.

Vietnam के बार में लगी भीषण आग, 12 लोग मरे, जान बचाने के लिए कई बिल्डिंग से कूद गए

गौरतलब है कि बेंगलुरु में हो रही बारिश के चलते बाढ़ का माहौल बना हुआ हौ और कई इलाकों की बिजली भी काटी गई है जिसके चलते लोगों को मुसीबतों का सामना करा पड़ रहा है. वहीं उन्हें दोगुने से ज्यादा कीमत पर होटलों में रहने के लिए मजबूर भी होना पड़ रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement