Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi को सलमान खुर्शीद ने बताया श्रीराम, खुद को भरत, कहा जहां वे नहीं पहुंचेंगे, हम खड़ाऊं ले जाएंगे

Rahul Gandhi Jacket Row: राहुल को सलमान खुर्शीद ने महामानव बताया, जो योगी की तरह ठंड के बजाय तपस्या पर ही ध्यान केंद्रित किए हुए है.

Rahul Gandhi को सलमान खुर्शीद ने बताया श्रीराम, खुद को भरत, कहा जहां वे नहीं पहुंचेंगे, हम खड़ाऊं ले जाएंगे

Salman Khurshid ने राहुल गांधी को महामानव भी बताया है. (फोटो- ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Congress Controversial Speech- कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान नेताओं के बयान लगातार विवाद का कारण बन रहे हैं. अब एक ऐसा ही बयान कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने भी दिया है, जिसमें वे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तुलना प्रभु श्रीराम से कर बैठे हैं. खुर्शीद ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को श्रीराम बताया, जिनकी 'खड़ाऊ' लेकर वे भरत की तरह उत्तर प्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा का प्रचार कर रहे हैं. इतना ही नहीं राहुल के बेहद सर्दी होने के बावजूद जैकेट नहीं पहनने को लेकर भी खुर्शीद की जुबान बहक गई. उन्होंने राहुल का महामानव और तपस्या करने वाले योगी जैसा बता दिया, जिसका ध्यान ठंड के बजाय अपनी तपस्या पर केंद्रित होता है.

पढ़ें- Mob Lynching: गुजरात में BSF जवान की पीट-पीटकर हत्या, बेटी के अश्लील वीडियो का किया था विरोध

'जहां राम नहीं जाते, वहां भरत उनकी खड़ाऊ ले जाते थे'

खुर्शीद ने कहा, प्रभु राम की खड़ाऊ बेहद दूर तक जाती थीं. कई बार जब राम जी कहीं जाने में असमर्थ होते थे, तो भरत उनकी 'खड़ाऊ' साथ लेते थे और उस स्थान पर चले जाते थे. इसी तरह, हमने भी यूपी में 'खड़ाऊ' उठा रखी हैं. अब खड़ाऊ यूपी पहुंच गई है तो राम जी (राहुल गांधी) भी आ जाएंगे.

पढ़ें- ग्वालियर के महाराज हैं Jyotiraditya Scindia, फिर भी पहनाई इस बुजुर्ग मंत्री को हाथ से चप्पल, जानिए पूरा मामला 

'राहुल महामानव हैं, इसलिए उन्हें ठंड नहीं लगती'

सलमान खुर्शीद से जब राहुल गांधी के इतनी ठंड में भी जैकेट नहीं पहनने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, राहुल गांधी महामानव हैं. जब हम सभी ठंड में जम रहे हैं और जैकेट्स पहन रहे हैं, वे अपनी भारत जोड़ो यात्रा में टी-शर्ट में ही घूम रहे हैं. वह उस योगी की तरह हैं, जिसका ध्यान केवल अपनी 'तपस्या' पर लगा रहता है. उसे ठंड आदि की ज्यादा परवाह नहीं होती.

पढ़ें- Coronavirus In India: एयरपोर्ट पर पॉजिटिव मिले 8 विदेशी, कर्नाटक ने स्कूलों में मास्क अनिवार्य किया

तीन दिन पहले हरियाणा में उठा था जैकेट विवाद

राहुल गांधी की जैकेट को लेकर तीन दिन पहले भारत जोड़ो यात्रा के हरियाणा पहुंचने पर विवाद उठा था. हरियाणा सरकार के एक मंत्री ने उनके जैकेट नहीं पहनने पर सवाल उठाया था और कहा था कि आखिर राहुल गांधी कौन सी जड़ी बूटी खाते हैं. यदि वे यह राज खोल दें तो हिमालय पर बर्फ में ठिठुरने वाले हमारे जवानों को बेहद लाभ होगा. इसके जवाब में कांग्रेस के कम्युनिकेशन इंचार्ज व पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने मीडिया से चुटकी लेते हुए कहा था कि मैं इसका क्या जवाब दूं. ये कहूं कि थिक स्किन (मोटी चमड़ी) है, इसलिए उन्हें ठंड नहीं लगती. इतना कहकर रमेश खुद ही हंस पड़े थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement