Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रामलीला में 'हनुमान जी' हुए बेहोश और लगते रहे 'जय श्री राम' के नारे, हार्ट अटैक से हो गई मौत

Heart Attack Viral Video: एक रामलीला के दौरान हनुमान जी को हार्ट अटैक आने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
रामलीला में 'हनुमान जी' हुए बेहोश और लगते रहे 'जय श्री राम' के नारे, हार्ट अटैक से हो गई मौत

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणा के भिवानी से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर हरियाणा के भिवानी में रामलीला का आयोजन किया गया था. इसी रामलीला के मंचन के दौरान हनुमान का किरदार निभा रहे शख्स को अचानक दिल का दौरा पड़ा. हैरान करने वाली बात यह रही कि मंच पर मौजूद बाकी लोगों को लगा उनका गिरना भी अभिनय का ही हिस्सा है. उनके गिरने के बावजूद लोग 'जय श्री राम' के नारे लगाते रहे. बाद में जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो उनकी मौत हो गई. अब रामलीला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मामला भिवानी की न्यू बासुकीनाथ रामलीला कमेटी की ओर से आयोजित रामलीला का है. 25 साल के हरीश मेहता हनुमान का किरदार निभा रहे थे. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक हरीश मेहता भगवान राम के बगल में गिर जाते हैं. बेसुध पड़े हरीश को देखकर लोगों को लगा कि वह अभिनय कर रहे हैं. एक शख्स ने उन्हें उठाने की कोशिश भी की लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया.

यह भी पढ़ें- दिल्ली-नोएडा में शीतलहर और कोहरे का अलर्ट, कड़ाके की ठंड का दौर रहेगा जारी

हैरान कर देगा वीडियो
आखिर में मंच पर खड़े शख्स ने माइक पर ही कहा, 'हनुमानजी भगवान राम के चरणों में अर्पित हो गए.' इतना होने के बाद भी लोग समझ नहीं पाए थे कि क्या हुआ है. इसके बाद कुछ लोगों ने हरीश को उठाकर बिठाया लेकिन वह अचेत हो चुके थे. इस दौरान 'जय श्री राम' के नारे लगते रहे. जब तक स्थिति समझ में आती तब तक बहुत देर हो चुकी. जल्दी-जल्दी उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: गर्भ गृह में रखे गए सोने-चांदी के खिलौने, हाथी-घोड़े से खेलेंगे रामलला 

बताया गया है कि हरीश मेहता लंबे समय से हनुमान जी का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो ने एक बार फिर से कम उम्र के लोगों को हार्ट अटैक के मामलों को प्रति लोगों को डरा दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement