Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, लॉरेंस बिश्नोई ही है हत्या का मास्टरमाइंड

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि Sidhu Moose Wala हत्याकांड का मास्टमाइंड लॉरेंस बिश्नोई ही है.

Sidhu Moose Wala केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, लॉरेंस बिश्नोई ही है हत्या का मास्टरमाइंड
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या को लेकर दिल्ली पुलिस ने बुधवार को एक बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि असल में मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ही है.  पुलिस ने बताया कि अब तक इस केस में 5 आरोपियों की पहचान कर ली गई है. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी धालीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस केस से जुड़े बड़े राज खोले हैं.

दरअसल दिल्ली पुलिस ने बताया है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई है जोकि दिल्ली की जेल में बंद है. उन्होंने ये भी बताया कि भगोड़े सौरभ महाकाल के करीबी शूटर ने मूसेवाला को गोली मारी थी. 

महाराष्ट्र से गिरफ्तार एक शूटर

आपको बता दें कि बुधवार को पुणे की ग्रामीण पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुख्य शूटर के करीबी महाकाल को गिरफ्तार कर लिया है और उसे 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस को महाकाल की 14 दिन की हिरासत मिली है. उन्होंने कहा कि महाकाल एक शूटर का करीबी सहयोगी है लेकिन वह हत्या में शामिल नहीं है. 

Covid-19: मुंबई में फिर डराने लगे कोरोना के आंकड़े, 24 घंटे में आए 42% नए केस

गौरतलब है कि इससे पहले पंजाब पुलिस ने भी कहा था कि मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ था.  गिरोह के सदस्य और कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है.

Liquor Sale : लॉकडाउन में लोगों ने इतनी पी शराब कि टूटे पुराने सभी रिकॉर्ड

अब तक कितनों पर हुई कार्रवाई

पंजाब पुलिस ने मंगलवार को कहा कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के संबंध में पुलिस ने अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि आरोपियों को, गायक पर गोली चलाने वाले लोगों को रहने की जगह उपलब्ध कराने, टोह लेने (रेकी) और अन्य प्रकार की सुविधा मुहैया कराने के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement