Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nitish Kumar करने वाले हैं खेला? मुलाकात के लिए पहुंचे सम्राट चौधरी, लेकिन नहीं हुई बात

Nitish Kumar Lok Sabha Chunav Result: लोकसभा चुनाव नतीजों के साथ ही नई सरकार गठन की तस्वीर साफ होती जा रही है. इस बीच नीतीश कुमार को लेकर कयासों का दौर चल रहा है. 

Latest News
Nitish Kumar करने वाले हैं खेला? मुलाकात के लिए पहुंचे सम्राट चौधरी, लेकिन नहीं हुई बात

नतीजों के बाद पाला बदलेंगे नीतीश कुमार?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Chunav Result 2024) के रुझान अब स्पष्ट हो चुके हैं. बीजेपी बहुमत के जादुई आंकड़े से दूर है. एनडीए के पास बहुमत जरूर है, लेकिन नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और चंद्रबाबू नायडू अब किंगमेकर की भूमिका में हैं. नीतीश कुमार को लेकर कयासों का दौर जारी है. सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि डिप्टी सम्राट चौधरी उनसे मिलने पहुंचे, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई है. दूसरी ओर इंडिया ब्लॉक उन्हें खुले तौर पर अपने साथ आने का न्योता दे दिया है. 

नीतीश कुमार फिर पलट सकते हैं पाला? 
टीडीपी (TDP) और जेडीयू (JDU) दोनों ही ऐसी पार्टियां हैं, जिन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ रहते हुए एनडीए से अपने रास्ते अलग किए हैं. ऐसे में नीतीश कुमार को लेकर फिर से कयास लगाया जा रहा है कि वह पाला बदल सकते हैं. आरजेडी सांसद मनोज झा ने तो खुलकर कह दिया है कि नीतीश जी के लिए दरवाजे हमेशा खुले हैं. दूसरी ओर सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एनसीपी सुप्रीमो  (पवार गुट) ने फोन पर नीतीश से बात की है और उन्हें डिप्टी पीएम का ऑफर दिया है. 


यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi से Akhilesh Yadav तक, इन 5 नेताओं का कद बढ़ा गए हैं ये चुनाव


नीतीश कुमार की पार्टी 12 सीटों पर आगे 
लोकसभा चुनाव 2024 के एग्जिट पोल में जेडीयू को नुकसान का अनुमान दिखाया गया था. हालांकि, जेडीयू और बीजेपी दोनों 12 सीटों पर आगे है. एलजेपी ने अपनी पांचों सीटें जीती हैं और एक सीट पर हम पार्टी को जीत मिली है. 9 सीटों पर कांग्रेस गठबंधन आगे है और एक सीट पर निर्दलीय पप्पू यादव जीते हैं. चुनाव नतीजों के बाद नीतीश की पार्टी अब पहले से मजबूत स्थिति में है. 


यह भी पढें: Amethi में Smriti Irani के पिछड़ने और किशोरी भैया की परफॉरमेंस से गदगद हुईं प्रियंका, Viral हुआ ट्वीट  


क्या तेजस्वी की भविष्यवाणी होगी सच? 
लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन से रिश्ता तोड़ लिया था और फिर से एनडीए में शामिल हुए थे. प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव ने उनके पलटी मारने की आदत पर तंज किया था, लेकिन उनके बयानों में नीतीश के लिए ज्यादा तल्खी नहीं थी. उन्होंने यह भी दावा किया था कि 4 जून को नतीजे आने के बाद नीतीश जी फिर से कोई फैसला ले सकते हैं. अब बीजेपी को अपने साथ नीतीश को जोड़े रखना एक तरह से मजबूरी बन गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement