Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान पर लगा जुर्माना, चंपारण जाते वक्त कटा गाड़ी का चालान

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान की गाड़ी का चालान कटने की खबर समाने आ रही है. खबरों के मुताबिक ये चालान ओवरस्पीडिंग की वजह से हुआ है. आइए जानते हैं क्या है मामला.

Latest News
केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान पर लगा जुर्माना, चंपारण जाते वक्त कटा गाड़ी का चालान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की गाड़ी का चालान कटने का मामला सामने आया है. दरअसल बताया जा रहा है कि चिराग पासवान की गाड़ी का चलान ओवरस्पीडिंग की वजह से कटा है. चिराग पासवान के इस ई-फाइन की चर्चा बिहार से दिल्ली तक हो रही है. 

जानकारी के मुताबिक चिराग पासवान चंपारण जा रहे थे तभी टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी ने चिराग पासवान की गाड़ी के अधूरे कागजात कैद कर लिए और ऑटोमैटिक चालान हो गया. दरअसल, बिहार सरकार की ओर पूरे राज्य में ई डिटेक्शन सिस्टम चालू किया है. प्रदेश के सभी टोल प्लाजाओं में सीसीटीवी कैमरे के द्वारा ऑटोमैटिक चालान होता है. 

दरअसल टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरें गाड़ियों की तस्वीर कैद करते हैं. इन कैमरों की मॉनिटरिंग मुख्यालय से की जाती है. यहां से गुजरने वाली गाड़ी के नंबर के अनुसार, अगर वाहन के कागज पूरे नहीं हैं तो ऑटोमेटिक तरीके से चलान कट जाएगा और आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर भेज दिया जाएगा. 


ये भी पढ़ें: West Bengal: विधानसभा सत्र आज से शुरू, ममता सरकार की बड़ी प्लानिंग, रेप विरोधी कानून करेंगी पेश


हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि चिराग पासवान की गाड़ी का चालान क्यों कटा है. वहीं उनकी पार्टी के नेता का कहना है कि ये मामला चिराग पासवान से जुड़ा हुआ नहीं है. इस मामले में वहीं कई मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि चिराग पासवान की गाड़ी का चालान ओवरस्पीडिंग की वजह से कटा है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement