Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Bihar News: लालू के लाल ने दिखाए तेवर, कार्यकर्ता को धक्का मारने, गला दबाने का वीडियो वायरल 

Tej Pratap Yadav Video: लालू यादव के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर खबरों में हैं. इस बार वह अपनी ही पार्टी के एक कार्यकर्ता को धक्का मारते और गला दबाते दिखे हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Bihar News: लालू के लाल ने दिखाए तेवर, कार्यकर्ता को धक्का मारने, गला दबाने का वीडियो वायरल 

Tej Pratap Yadav Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार सरकार में वन और पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव अक्सर ही खबरों में रहते हैं. इस बार आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेटे अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता के साथ धक्का-मुक्की करने की वजह से चर्चा में हैं. लालू के बेटे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें किसी बात पर नाराज होकर वह कार्यकर्ता को धक्का देते हैं और फिर उसका गला दबाते दिखते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और विरोधियों को गठबंधन सरकार और आरजेडी पर हमला करने का एक और मौका मिल गया है. वीडियो गोपालगंज के सेलारगंज का बताया जा रहा है. सेलारगंज तेज प्रताप का ननिहाल भी है और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी इसी इलाके की रहने वाली हैं. 

प्रणाम करने पर भड़के तेज प्रताप 
तेज प्रताप यादव अपने माता-पिता के साथ दो दिनों के दौरे पर गोपालगंज पहुंचे थे. लालू यादव काफी सालों बाद अपने ससुराल आए थे जिस वजह से उनका स्वागत करने के लिए बड़े पैमाने पर कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी थी. गोपालगंज लालू यादव का संसदीय क्षेत्र भी रहा है और एक वक्त में यहां उनकी पार्टी काफी मजबूत हुआ करती थी. बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव को इसी दौरान सुमंत यादव नाम का शख्स प्रणाम करने के लिए पहुंचा था. 

यह भी पढ़ें: चीनी राष्ट्रपति ने दी आवाज, PM मोदी ने पलटकर बिना ठहरे दिया जवाब, बाद में मंच पर मिलाया हाथ

अब तक यह नहीं पता चला है कि सुमंत यादव को तेज प्रताप ने धक्का क्यों दिया लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि प्रणाम करने के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि आरजेडी विधायक आपा खो बैठे और उन्होंने उस युवक को धक्का दे दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बिहार बीजेपी के नेता तेज प्रताप के व्यवहार की आलोचना करते हुए कह रहे हैं कि यह सत्ता का घमंड है जिसमें वह अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता के साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बोर्ड एग्जाम से लेकर यूनिफॉर्म तक, अब स्कूली पढ़ाई में क्या-क्या बदलेगा जानें यहां

करीब 20 साल बाद ससुराल पहुंचे हैं लालू यादव 
बता दें कि लालू लयादव इस बार अपने ससुराल करीब 20 साल बाद पहुंचे हैं. बिहार में एक रस्म होती है कि दूल्हे को ससुराल में पत्नी का भाई (साला) उतारता है. लालू ने मजाकिया अंदाज में कहा कि इस बार उनका साला यहां नहीं है. दरअसल राबड़ी देवी के भाई साधु यादव मतभेद के बाद अब अपने रास्ते अलग कर चुके हैं. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए लालू का यह दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है. स्वास्थ्य कारणों से अब लालू पहले की तरह राजनीति में सक्रिय नहीं हैं. फिलहाल वह चारा घोटाले में दोषी दिए जाने के बाद जमानत पर बाहर हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement