Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सड़क किनारे चेकिंग कर रहे थे बिहार पुलिस के दरोगा, शराब माफिया ने कार से कुचलकर ले ली जान

Bihar Liquor Mafia: बिहार में शराब माफिया का आतंक जारी है और अब एक दरोगा को अपनी जान गंवानी पड़ी है.

सड़क किनारे चेकिंग कर रहे थे बिहार पुलिस के दरोगा, शराब माफिया ने कार से कुचलकर ले ली जान

SI Killed in Bihar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के बेगूसराय में एक पुलिस अधिकारी को कार से कुचलने का मामला सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के दौरान SI खामस चौधरी ड्यूटी पर थे और गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे. पुलिस को देखते ही शराब माफिया ने अपनी कार की रफ्तार बढ़ाई दी जिससे कुचले जाने से दरोगा खामस चौधरी की मौत हो गई. इसी घटना में एक होमगार्ड को भी चोट लगी है. घटना के बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई है और हमलावर की खोजबीन शुरू कर दी गई है.

यह घटना बेगूसराय के नावकोठी थाना क्षेत्र के छतौना पुल के पास की है. बताया जा रहा है कि बीती रात नावकोठी थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि छतौना पुल पर शराब की खेप ले जाई जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर जब पुलिस टीम छतौना पुल पर पहुंचा तो इस दौरान तेज रफ़्तार ऑल्टो कार में गश्ती टीम को कुचलते हुए मौके से फरार हो गया. इस हादसे में घटनास्थल पर ही एक एसआई खामस चौधरी की मौत हो गई जबकि होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें- UP में मेट्रो और रेलवे स्टेशनों पर मिलेगी शराब, आ गई नई पॉलिसी 

SI Khamas Chaudhary

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है. मृतक दारोगा के पुत्र ने बताया है कि 4:00 बजे सुबह जानकारी मिली कि पिता की तबीयत खराब हो गई है. अचानक जब बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि उनकी मौत हो गई. वहीं प्रत्यक्षदर्शी ने बताया है कि 2:00 बजे रात में दो होमगार्ड जवान आया और कहने लगा कि दरोगा की हत्या हो गई है. आनन-फानन में जब वहां पहुंचे तो दरोगा को पुल के नीचे से उठाकर ऊपर ले गए जहां उनकी मौत हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें- क्यों निलंबित हुए हैं 141 विपक्षी सांसद? हेमा मालिनी ने बताई असली वजह

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना में इस्तेमाल हुई ऑल्टो कार के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक दरोगा खामस चौधरी मधुबनी के रहने वाले हैं. उनके कुल चार बच्चे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement