Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कौरवों जैसी पार्टी कभी हरियाणा का भला नहीं कर सकती', अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Haryana Assembly Elections 2024: पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हरियाणा के पलवल जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने दलित पर हुए अत्याचार को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी घेरा.

Latest News
'कौरवों जैसी पार्टी कभी हरियाणा का भला नही�ं कर सकती', अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Haryana Elections 2024: हरियाणा विधानसभा के नजदीक आते ही चुनाव प्रचार जोरों पर है.  इस दौरान हरियाणा के पलवल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमने हरियाणा में कुरुक्षेत्र की लड़ाई देखी है. जैसे यहां कोई भी पक्ष सही मायने में जीत हासिल नहीं कर पाया था, वैसे ही कौरवों जैसे हरियाणा में कांग्रेस सफल नहीं हो पाएगी. 

कांग्रेस नहीं कर सकती हरियाणा का भला- अनुराग ठाकुर
वहीं अनुराग ठाकुर ने कहा कि, भारत में अगर देखा जाए तो सही मायने में स्वतंत्र पार्टी भारतीय जनता पार्टी है. कांग्रेस में अव्यवस्था भरी हुई है. वह स्वतंत्र रूप से टिकट वितरण के लिए संघर्ष कर रही है. वहीं जिन लोगों ने किसानों से  जमीन छीनी हो वह कभी हरियाणा के भले के लिए काम नहीं कर सकते हैं.  


ये भी पढ़ें-  J-K Elections 2024: जम्मू-कश्मीर में तीसरे चरण की 40 सीटों पर वोटिंग शुरू, गुलाम नबी आजाद ने भी डाला वोट   


भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कसा तंज 
इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हुड्डा सरकार के दौरान दलित लोगों पर हमेशा अत्याचार हुए हैं. हुड्डा परिवार दलित विरोधी है और वह दलित की बेटी कुमारी शैलजा का भी सम्मान नहीं करता है. उन्होंने आगे कहा कि क्या हुड्डा समर्थक उनको अपनी बहन मानते हैं? क्या उनके मन में दलित महिला के लिए कोई सम्मान है? क्या उनको अपना सांसद मानते हैं? हुड्डा की सरकार में दलितों पर जितने भी अत्याचार हुए थे उसे अभी तक कोई भूला नहीं है. वहीं अनुराग ठाकुर ने याद दिलाया कि 19 अप्रैल 2010 को मिर्चपुर की घटना सभी को याद है. दलित परिवार की बस्ती में 18 परिवारों को जलाने काम इस सरकार के दौरान हुआ था. इसमें दलितों की आवाज को दबाने का काम किया गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement