Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BMC polls 2022: असली शिवसेना के साथ मिलकर BJP लड़ेगी BMC चुनाव, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलान

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने ऐलान किया है कि BJP और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना BMC चुनावों में एक साथ उतरेंगे.

BMC polls 2022: असली शिवसेना के साथ मिलकर BJP लड़ेगी BMC चुनाव, देवेंद्र फडणवीस ने किया ऐलान

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने मंगलवार को ऐलान किया है कि उनकी पार्टी एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के नेतृत्व वाली 'असली शिवसेना' के साथ निकाय चुनावों में उतर रही है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कारपोरेशन (BMC) इलेक्शन एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के साथ लड़ेगी. 

अटकलें लगाई जा रहीं थीं कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना दोनों साथ मिलकर निकाय चुनाव लड़ सकती हैं. इन दावों पर सफाई पेश करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि ऐसी बातें महज अटकलें हैं जिनका कोई अस्तित्व नहीं है.

Ashok Gehlot ने क्यों कहा, BJP में नहीं होते चुनाव, लोकतंत्र का पहन रखा मुखौटा?

'BMC के ऊपर फहरेगा भगवा झंडा'

देवेंद्र फडणवीस ने कहा, 'भाजपा और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली मूल शिवसेना एक साथ मुंबई निकाय चुनाव लड़ेगी और बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के ऊपर भगवा झंडा फहराएगी.'

Prithviraj Chavan या Tharoor, कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में गांधी परिवार को कौन दे सकता है चुनौती?

'शरद पवार के गढ़ में सेंध लगाना चाहती है BJP'

बीजेपी के दिग्गज नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बारामती निर्वाचन क्षेत्र, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार का गढ़ जीतना बीजेपी के मिशन महाराष्ट्र का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मिशन इंडिया और मिशन महाराष्ट्र तैयार किया है. चूंकि बारामती महाराष्ट्र में है इसलिए यह मिशन साफ तौर पर मिशन महाराष्ट्र के अंतर्गत आता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement