Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MCD मेयर चुनाव रद्द होने के बाद जमकर नाचे BJP पार्षद, हरियाणवी गाने पर लगाए ठुमके, देखें Video

आम आदमी पार्टी ने कहा, 'लोकतंत्र और संविधान की हत्या कर BJP ने मनाया जश्न. BJP पार्षदों ने दलित के बेटे को मेयर बनने से रोकने के बाद MCD सदन में नाचना शुरू कर दिया.'

Latest News
MCD मेयर चुनाव रद्द होने के बाद जमकर नाचे BJP पार्षद, हरियाणवी गाने पर लगाए ठुमके, देखें Video

BJP councillor dance video viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली नगर निगम (MCD) में शुक्रवार को अनोखा नजारा देखने को मिला. मेयर का चुनाव रद्द होने के बाद बीजेपी पार्षद हरियाणवी गाने पर झूमते नाचते नजर आए. आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा पार्षदों की बेशर्मी तो देखिए लोकतंत्र और सविंधान की हत्या कर ठुमके लगाते दिखे.

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने एक्स पर लिखा, 'देखिए भाजपा के पार्षद खुशी में नाच रहे है. मामला है मेयर चुनाव रद्द हुआ है. आम आदमी पार्टी प्रदर्शन कर रही है और भाजपा नाच रही है. सवाल है ये क्यों खुश हैं?. पार्टी ने दूसरा पोस्ट अपनी ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किया. जिसमें लिखा, लोकतंत्र और संविधान की हत्या कर BJP ने मनाया जश्न. BJP पार्षदों ने दलित के बेटे को मेयर बनने से रोकने के बाद MCD सदन में नाचना शुरू कर दिया. BJP का घिनौना चेहरा आज फिर देश ने देखा.'

दरअसल, 26 अप्रैल यानी आज दिल्ली नगर निगम में मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव होना था, लेकिन पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति नहीं होने की वजह से एलजी विनय सक्सेना ने चुनाव की इजाजत नहीं दी. मेयर का चुनाव ना होने की वजह से आम आदमी पार्टी और बीजेपी के पार्षद आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे विरोध करते नजर आए. इस बीच बीजेपी पार्षद ब्लूटूथ स्पीकर पर हरियाणवी सॉन्ग बजाकर नाचने लगे.


ये भी पढ़ें- क्या है विरासत कर, जिस पर PM Modi ने घेरी Congress, बोले 'राजीव गांधी ने दौलत बचाने को हटाया था कानून'


वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी पार्षद 'फिरसे मोदीजी की सरकार देखना चाहूं सू...अबकी बार 400 पार देखना चाहूं सू...' पार्टी के हरियाणवी गाने में थिरकते दिख रहे हैं. इस गाने पर बीजेपी की महिला पार्षद भी डांस करती नजर आ रही हैं.

क्या बोले LG वीके सक्सेना?
एमसीडी के मेयर चुनाव के संचालन के लिए एक पीठासीन अधिकारी नियुक्त करने से इनकार करते हुए दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री अभी न्यायिक हिरासत में हैं. ऐसे में कानूनी बाध्यता की वजह से मेयर का चुनाव नहीं हो सकता है. सक्सेना ने मेयर चुनाव के लिए पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति के मुद्दे पर मुख्य सचिव को लिखे एक पत्र में ये टिप्पणियां कीं. दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के मेयर और डिप्टी मेयर पद के लिए 26 अप्रैल को होने वाले चुनाव को स्थगित कर दिए गए. राज निवास द्वारा सक्सेना की ओर से एक पत्र जारी करने के बाद नागरिक निकाय ने महापौर चुनाव स्थगित कर दिया.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement