Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

JP Nadda in Kerala: केरल की पिनराई विजयन सरकार को दागी, भ्रष्ट और सांप्रदायिक क्यों बता रहे हैं जेपी नड्डा?

केरल में कानून-व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार सवाल उठा रही है. राज्य में PFI के बढ़ते वर्चस्व पर भी BJP ने नाराजगी जाहिर की है.

JP Nadda in Kerala: केरल की पिनराई विजयन सरकार को दागी, भ्रष्ट और सांप्रदायिक क्यों बता रहे हैं जेपी नड्डा?

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा. (फोटो- Twitter/BJP)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केरल (Kerala) में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) की ओर से बुलाए गए हड़ताल के दौरान हिंसा भड़की थी. केरल दंगों की जद में आ गया था. बढ़ते सांप्रदायिक तनाव के कुछ दिनों बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को आरोप लगाया कि वाम-शासित राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत तेजी से बिगड़ रही है. 

जेपी नड्डा ने केरल में वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (LDF) सरकार पर कहा कि मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन का कार्यालय भ्रष्टाचार के दायरे से बाहर नहीं है और गोल्ड स्कैम केस की आंच वहां तक पहुंच गई है. 

कोच्चि में जिला बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान पार्टी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार अराजक तत्वों का साथ दे रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि केरल में माकपा सरकार एक दागी सरकार है. हिंसा हो रही है, कानून-व्यवस्था बिगड़ रही है. यह सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी है, चाहे वह सोना घोटाला हो या अन्य घोटाले.

PFI Strike: केरल में कई जगहों पर पथराव और हिंसा, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

'कर्ज के जाल में फंसेगा केरल'

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने वाम सरकार (Left Government) पर ऐसी स्थिति पैदा करने का आरोप लगाया, जहां राज्य कर्ज के जाल में फंस जाएगा. जेपी नड्डा ने कहा है कि राज्य का कर्ज लगभग दोगुना हो गया है. 

केरल में RSS नेता की हत्या के मामले में PFI के 27 लोग गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

'मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंची जांच की आंच'

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, 'अगर मैं भ्रष्टाचार की बात करूं तो मुख्यमंत्री कार्यालय  भी भ्रष्टाचार के दायरे से बाहर नहीं है. यह काफी हद तक भ्रष्टाचार की चपेट में है. अगर मैं सोना घोटाले की बात करूं तो इसकी आंच सीएमओ तक पहुंच गई है.'

PFI पर केंद्रीय जांच एजेंसियों ने कसा शिकंजा, आतंकवाद और दंगे भड़काने के हैं आरोप

'केरल में बढ़ी है राज्य प्रायोजित हिंसा'

जेपी नड्डा ने केरल में पार्टी के कई कार्यकर्ताओं की कथित तौर पर हत्या और हमले का जिक्र करते हुए कहा, 'लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई स्थान नहीं है. लोकतंत्र में केवल बहस और चर्चा के लिए जगह है. लेकिन, हम देखते हैं कि हमले और हिंसा जारी हैं और वह भी राज्य प्रायोजित हिंसा.' बीजेपी केरल में अपनी पार्टी की जड़ें मजबूत करने के लिए एक के बाद एक कई रैलियां करने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement