Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anurag Thakur ने मनीष सिसोदिया को बताया 'Money Shh', कहा- दिल्ली में है बेवड़ी सरकार

Manish Sisodia is Money Shh Says BJP: बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि यह सरकार रेवड़ी और बेवड़ी सरकार है.

Anurag Thakur ने मनीष सिसोदिया को बताया 'Money Shh', कहा- दिल्ली में है बेवड़ी सरकार

अनुराग ठाकुर ने AAP से पूछे तीखे सवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली की आबकारी नीति के मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के घर सीबीआई की छापेमारी के बाद विपक्षी पार्टियां आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पर हमलावर हैं. अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मनीष सिसोदिया और AAP को आड़े हाथ लिया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने अपना नाम बदलकर "MoneyShh" रख लिया है क्योंकि वह पैसा लेकर चुप रहने में माहिर हैं. अनुराग ठाकुर ने दिल्ली की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां तो रेवड़ी और बेवड़ी सरकार है.

बीजेपी की ओर से AAP पर हमला बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, 'मनीष सिसोदिया को जवाब देना होगा कि अगर आबकारी नीति इतनी अच्छी थी तो उसे वापस क्यों लेना पड़ा? सीएम अरविंद केजरीवाल को जवाब देना होगा. ये लोग जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं. शराब घोटाले के नंबर 1 आरोपी मनीष सिसोदिया हैं लेकिन सरगना अरविंद केजरीवाल हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखा कि घोटाले के बाद उनके चेहरे का रंग उड़ गया है, वह किसी सवाल का जवाब नहीं दे पाए.'

यह भी पढ़ें- दिल्ली: CBI रेड पर बोले मनीष सिसोदिया, मुझे 3-4 दिन में कर लिया जाएगा गिरफ्तार

स्पेलिंग बदलकर हो गई 'Money Shh'
मनीष सिसोदिया पर तंज कसते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, 'अब मनीष सिसोदिया ने अपने नाम की स्पेलिंग बदल ली है. अब उनके नाम की स्पेलिंग 'Money shh' है. इनका काम है पैसा कमाओ और चुप बैठ जाओ. घोटाले करो और उल्टे पांव भाग जाओ. जनता को पीठ दिखाओ.' उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी महिलाओं को कैसे अपमानित करती है यह सबने देखा है.

यह भी पढ़ें- Delhi: शराब नीति पर मचे घमासान के बीच LG ने 12 IAS अफसरों का किया तबादला, देखें लिस्ट

आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने आबकारी नीति के मामले में केस दर्ज किया है. उनके अलावा 14 अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है जिसमें कई बड़े अधिकारी भी शामिल हैं. इसी मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को लगभग 15 घंटे तक मनीष सिसोदिया के आवास और 20 अन्य जगहों पर छापेमारी की. आरोप है कि सिसोदिया और उनके करीबियों ने पैसे लेकर शराब माफियाओं को लाभ पहुंचाने के लिए जानबूझकर आबकारी नीति में बदलाव किए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement