Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में राजनीति शुरू, भाजपा नेता बोले- 'ये हत्या नहीं लव जिहाद'

श्रद्धा हत्याकांड मामले में राजनीति शुरू हो गई है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के अंदर लव जिहाद एक तरह से मिशन चल रहा है.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में राजनीति शुरू, भाजपा नेता बोले- 'ये हत्या नहीं लव जिहाद'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं. अब इसमें राजनीति भी शुरू हो गई है. भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के अंदर लव जिहाद एक तरह से मिशन चल रहा है. वहीं मंगलवार को पालघर में श्रद्धा की हत्या को एक भाजपा नेता ने लव जिहाद बताया है. भाजपा नेताओ ने पालघर में विरोध प्रदर्शन और रैली निकालकर श्रद्धा के हत्यारे आफताब को कड़ी सजा दिलाने की मांग की. इस रैली में भाजपा की महिला नेता भी मौजूद रहीं. 

दरअसल मंगलवार को भाजपा नेता राम कदम ने कहा कि श्रद्धा की हत्या नहीं यह 'लव-जिहाद' का मामला है. पीड़िता और उसके परिवार को न्याय चाहिए. विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में भाजपा की महिला कार्यकर्ता भी शामिल हुईं और पीड़िता के पक्ष में नारेबाजी की. उन्होंने श्रद्धा के हत्यारे अमीन पूनावाला को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की. वहीं भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के अंदर लव जिहाद मिशन चल रहा है. यहां हिंदु लड़कियों को बहला कर अपने साथ जोड़ना और उसके बाद उसे छोड़ना या मार देना दुर्भाग्यपूर्ण है 

दो साल पूर्व डेटिंग साइट पर मिले थे श्रद्धा और आफताब

बता दें कि आफताब और श्रद्धा की मुलाकात डेटिंग साइट पर 2019 में हुई थी. दोनों यहां एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. जब परिवार वालों ने रिश्ते पर ऐतराज जताया तो श्रद्धा ने घर छोड़ दिया. इसके बाद वह आफताब के साथ लिव इन में रहने लगी. अप्रैल में दोनों दिल्ली में आ गए, जहां श्रद्धा ने पूनावाला पर शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. इस पर आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी. आरोपी ने उसके शव को 35 टुकड़ों में बांट दिया. 

हर दिन पहाड़ी में फेंक आता था एक टुकड़ा

आरोपी श्रद्धा के शव को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया. यहां से अगले 18 दिनों तक वह चुपचाप उन थैलियों को अलग-अलग जगह फेंक आता था. पीड़िता के दोस्त लक्ष्मण नादर ने सितंबर में उसके परिवार को बताया कि श्रद्धा अचानक दो-तीन महीने से 'लापता' है. सूचना मिलते ही चिंतित पिता विकास वाकर ने पालघर पुलिस में शिकायत की. दिल्ली पुलिस के पास मामला पहुंचा तो जांच शुरू हुई. इसी के बाद सनसनीखेज अपराध का खुलासा हुआ. पुलिस ने पूनावाला के मोबाइल और लैपटॉप जैसे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को जब्त किया. अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता के पिता विकास वाकर ने पूनावाला के लिए फांसी की मांग की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement