Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J-K चुनाव: BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, PM मोदी समेत 40 नेताओं का नाम

Jammu Kashmir Assembly Elections 2024: जम्मू-कश्मीर में एक ही चरण में 5 अक्टूबर को मतदान होगा. चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने पूरी रणनीति तैयार कर ली है. गृहमंत्री अमित शाह 6 सितंबर को घोषणा पत्र जारी करेंगे.

Latest News
J-K चुनाव: BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, PM मोदी समेत 40 नेताओं का नाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत 40 नेताओं का नाम शामिल है. बीजेपी शुक्रवार यानी 5 सितंबर को अपना घोषणा पत्र जारी करेगी.

जम्मू-कश्मीर में एक ही चरण में 5 अक्टूबर को मतदान होगा. चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने पूरी रणनीति तैयार कर ली है. गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को कश्मीर जाएंगे और पार्टी का मेनिफेस्टो जारी करेंगे. इसके बाद वह कई रैलियों को संबोधित करेंगे. आने वाले समय में पीएम मोदी की एक के बाद एक कई चुनावी रैलियां होने वाली हैं. बीजेपी जल्द ही इसका शेड्यूल जारी करेगी.

BJP ने किया जीत का दावा
जम्मू कश्मीर चुनाव के लिए बीजेपी के प्रभारी राम माधव ने दावा किया कि केंद्र शासित प्रदेश में अगली सरकार "राष्ट्रवादियों" की होगी, न कि "राष्ट्र-विरोधियों" की. राम माधव ने यह बात नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) पर अपने प्रचार में पूर्व आतंकवादियों और कश्मीर में चुनावी मुकाबले में अलगाववादियों के परिवार के सदस्यों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. 

उन्होंने कहा कि भाजपा जम्मू कश्मीर में होने वाले चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी क्योंकि वह जम्मू क्षेत्र में 35 सीट जीतने के अलावा कश्मीर में भी जीत दर्ज करेगी. माधव ने एक चुनावी रैली में कहा, ‘हमने अनुच्छेद 370 को खत्म किया है और पिछले 5 सालों के दौरान इस क्षेत्र में शांति, प्रगति और विकास लाए हैं. यह प्रगति और विकास जारी रहेगा. हमने 2024 में इस क्षेत्र की बागडोर अलगाववादियों और नरमपंथी अलगाववादियों को सौंपने के लिए इतनी मेहनत नहीं की है.’ 

बीजेपी नेता ने कहा, ‘हम यह स्पष्ट कर दें कि यहां बनने वाली अगली सरकार राष्ट्रवादियों की होगी, राष्ट्र-विरोधियों की नहीं. जम्मू कश्मीर में मुफ्ती और अब्दुल्ला के नेतृत्व वाली कोई सरकार नहीं होगी.’ जम्मू कश्मीर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना के समर्थन में प्रचार अभियान पर निकले माधव ने कहा, "हमें यहां ऐसी सरकार चाहिए जो मोदी जी द्वारा पूरे देश में किए गए विकास कार्यों को जारी रखे. हम ऐसी सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement