Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अतीक अहमद के ऑफिस में मिले खून के धब्बे और चाकू, पुलिस ने शुरू की जांच

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हो चुकी है. अब हत्या के एक हफ्ते बाद प्रयागराज में अतीक अहमद के दफ्तर में खून के धब्बे और एक चाकू पाया गया है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

अतीक अहमद के ऑफिस में मिले खून के धब्बे और चाकू, पुलिस ने शुरू की जांच

Atiq Ahmed (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हो चुकी है. अब हत्या के एक हफ्ते बाद प्रयागराज में अतीक अहमद के दफ्तर में खून के धब्बे और एक चाकू पाया गया है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. यह पता लगाने कि कोशिश की जा रही है कि क्या यहां कोई आपराधिक घटना हुई है? इसे शक की निगाह से इसलिए भी देखा जा रहा है क्योंकि पहले इस तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रयागराज के चकिया इलाके में बने अतीक अहमद के दफ्तर की सीढ़ियों पर खूने की बूंदें मिली हैं. वहां एक चाकू और खून से सना हुआ दुपट्टा भी बरामद हुआ है. पुलिस इसकी तहकीकात में जुट गई है. हाल ही में मीडिया ने अतीक के इस दफ्तर के अंदर से रिपोर्टिंग भी की थी लेकिन तब ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला था.

यह भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे बोले, चुनाव आयोग को मोतियाबिंद है, उसे नहीं दिखता कौन है असली शिवसेना

हाल के दिनों में हुई कोई वारदात?
बताया गया है कि इस दफ्तर से खून से सने कुछ कपड़े, चाकू, असलहा और कुछ पैसे मिले हैं. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि बीते दो-चार दिनों के भीतर यहां कोई आया था या कोई अन्य वारदात हुई है. फिलहाल, खुल्दाबाद थाने की पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- घंटी बजाने पर नहीं खोला गेट, दरवाजे पर कर दी फायरिंग, हैरान कर देगा ये वीडियो

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के बाहर 15 अप्रैल को गोलियों से भून डाला गया था. इस हमले में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी. इसके ठीक एक दिन पहले ही अतीक अहमद के बेटे असद को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement