Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

YouTuber Bobby Kataria ने कबूली कबूतरबाजी, 33 लोगों को भेज चुका विदेश, चीनी कंपनी से जुड़ा है लिंक

पुलिस टीम की ओर से आरोपी बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) के कब्जे से कुल 20 लाख रुपये, 7 मोबाइल फोन, 9 पासपोर्ट और कई सारे कागजात बरामद किए गए हैं. 

Latest News
YouTuber Bobby Kataria ने कबूली कबूतरबाजी, 33 लोगों को भेज चुका विदेश, चीनी कंपनी से जुड़ा है लिंक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मानव तस्करी मामले (Human Trafficking Case) में गिरफ्तार किए गए ​​बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा है. उसको लेकर गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि ​​'बॉबी को सोमवार को ही हिरासत में ले लिया गया था. उसकी तीन दिन की पुलिस रिमांड समाप्त होने के बाद शुक्रवार को गुरुग्राम के एक कोर्ट में पेश किया गया था. अब उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.'  पुलिस ने आगे बताया कि 'पूछताछ के दैरान बॉबी ने विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर 33 लोगों को विदेश भेजने का खुलासा किया है. विदेश में नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर ठगी करता था. बाहर भेजकर पीड़ितों को साईबर ठगी के लिए मजबूर करता था.' पुलिस टीम की ओर से आरोपी के कब्जे से कुल 20 लाख रुपये, 7 मोबाईल फोन, 9 पासपोर्ट और कई सारे कागजात बरामद किए गए हैं. 


यह भी पढ़ें: कांग्रेस का बड़ा फैसला, Exit Poll पर टीवी डिबेट का करेंगे बॉयकॉट  


लाखों रुपये की नौकरी का झांसा
इस मामले को लेकर पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत की थी. इनमें उत्तर प्रदेश के फतेहपुर निवासी अरुण कुमार और हापुड़ निवासी मनीष तोमर शामिल हैं. उन्होंने शिकायत में कहा था कि वे बेरोजगार हैं, और जॉब की तलाश कर रहे थे, इसी कड़ी में बॉबी के यूट्यूब चैनल पर विदेश में नौकरी दिलाने का विज्ञापन देखा था. इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिये बॉबी से कॉन्टेक्ट किया था. बॉबी ने उनसे अलग-अलग दिन अपने सेक्टर-109 स्थित ऑफिस में मुलाकात की. उन्हें सिंगापुर में लाखों रुपये की नौकरी दिलाने का झांसा दिया. बाकायदा 2-2 हजार रुपये में रजिस्ट्रेशन कराया गया. इसके बाद उनसे अलग-अलग खातों में 1.5-1.5 लाख रुपये जमा कराए गए. अरुण को 28 मार्च और मनीष को एक अन्य दिन सिंगापुर की बजाय लाओस के वियनतियाने शहर के लिए फ्लाइट में बैठा दिया गया. वियनतियाने में चीनी कंपनी ने उन्हें बंधक बना लिया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement