Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Bomb Threat: टिशू पेपर पर लिख दिया 'बम', Delhi Airport पर वड़ोदरा जा रही फ्लाइट में मचा हड़कंप

दिल्ली से वड़ोदरा जाने वाली फ्लाइट के शौचालय में एक टिशू पेपर पर "बम" लिखा मिला. इसके बाद फ्लाइट में अफरातफरी मच गई.

Latest News
Delhi Bomb Threat: टिशू पेपर पर लिख दिया 'बम', Delhi Airport पर वड़ोदरा जा रही फ्लाइट में मचा हड़कंप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली से एक बार फिर एक ऐसी खबर आ रही है जिसने सभी को हिला कर रख दिया है. दिल्ली से वड़ोदरा जाने वाली फ्लाइट के शौचालय में  टिशू पेपर पर "बम" लिखा मिला. इसके बाद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. आपको बता दें यह खबर दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से आई है. 

टिशू पेपर पर लिखा मिला "बम"
दिल्ली में आए दिन बम की धमकी वाले मेल आते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के कई स्कूलों और सरकारी अस्पतालों को बम से उड़ाने वाले मेल मिले थे. अब ऐसा ही एक मामला दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से आया है. आपको बता दें कि दिल्ली-वड़ोदरा की एअर इंडिया की एक फ्लाइट में उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब चालक दल के एक सदस्य ने विमान के शौचालय में एक टिशू पेपर पर "बम" शब्द लिखा देखा. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम एअर इंडिया की फ्लाइट में एक नोट मिला जिस पर बम लिखा हुआ था. ये नोट मिलने के बाद विमान की तलाशी ली गई, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.


ये भी पढ़ें-BJP मुख्यालय में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, धुएं से काला हो गया है Delhi का आसमान


 

(With PTI Input)

पुलिस ने बताया कि जब चालक दल के सदस्य ने शाम सात बजे "बम" लिखा टिशू पेपर देखा, उस समय विमान उड़ान भरने के लिए तैयार था. इसके बाद केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल और दिल्ली पुलिस को सूचित किया गया तथा यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया. विमान की अच्छे से जांच की गई पर कुछ भी नहीं मिला. अधिकारी ने बताया कि हवाईअड्डे के पास एक होटल में यात्रियों के ठहरने की व्यवस्था की गई. 

एअर इंडिया ने दी प्रतिक्रिया
एअर इंडिया के एक बयान के अनुसार, दिल्ली से वड़ोदरा के लिए उड़ान भरने वाली एअर इंडिया की उड़ान संख्या एआई819 में उड़ान से ठीक पहले एक विशिष्ट सुरक्षा चेतावनी जारी की गई. बयान में कहा गया, "आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा विमान को अनिवार्य जांच के लिए दूर स्थित एक पट्टी पर ले जाया गया. वहां हमारे सहयोगियों ने सुनिश्चित किया कि इस घटना से हमारे मेहमानों को कम से कम असुविधा हो." 
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगल, फेसबुक, x, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement