Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Breaking News: मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड सचिन थापन अजरबैजान में गिरफ्तार

Breaking News in Hindi Today: डीएनए हिंदी के इस पेज पर आप पूरे दिन देश और दुनिया की तमाम खबरों के अपडेट्स जान सकेंगे.

Breaking News: मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड सचिन थापन अजरबैजान में गिरफ्तार

Breaking  News in Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Breaking News in Hindi Today: डीएनए हिंदी के इस लाइव पेज पर आपका स्वागत है. हमारे इस पेज पर आप पूरे दिन तमाम ब्रेकिंग न्यूज पढ़ सकेंगे. मंगलवार सुबह से आई बड़ी खबरों में दिल्ली विधानसभा परिसर में भाजपा व आम आदमी पार्टी विधायकों का धरना, बॉलीवुड फिल्म समीक्षक केआरके खान की गिरफ्तारी शामिल है. देश में गणेश चुतर्थी की जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. दिनभर देश के तमाम हिस्सों से इस त्योहार के अपडेट्स सामने आएंगे. इसके अलावा आज खेल प्रेमियों की नजर एशिया कप में होने वाले बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान के मैच पर रहेगी. देश और दुनिया की तमाम बड़ी खबरों के अपडेट्स पाने के लिए हमारे इस पेज पर बने रहें.

ब्रेकिंग न्यूज

1.00pm- जम्मू-कश्मीर के पूर्व उप मुख्यमंत्री ताराचंद सहित केंद्र शासित प्रदेश के 50 से अधिक वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने गुलाम नबी आजाद के समर्थन में मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने अपना इस्तीफा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेज दिया है. जम्मू में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में ताराचंद, पूर्व मंत्री अब्दुल मजीद वानी, मनोहर लाल शर्मा, घरु राम और पूर्व विधायक बलवान सिंह सहित कई नेताओं ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से अपने इस्तीफे की घोषणा की.

12.05pm- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को आरोप लगाया कि ‘शराब’ और ‘शिक्षा’ घोटाले दिल्ली सरकार में ‘भ्रष्टाचार के ट्विन टावर’ हैं तथा अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में इनमें धीरे-धीरे अधिक मंजिलों का निर्माण किया जा रहा है. भाजपा ने यह भी आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार ने कक्षाओं के निर्माण की लागत में कई बार वृद्धि की और कई स्कूलों के शौचालयों को कक्षाओं के रूप में पेश किया, ताकि ‘बढ़ाई गई’ लागत को जायज ठहराया जा सके. 

11.05am- प्रवर्तन निदेशालय ने कोयला घोटाला मामले में टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी को 2 सितंबर को एजेंसी के कोलकाता कार्यालय में पेश होने के लिए तलब किया है.

11.00am- भूपेंद्र चौधरी ने मंत्री पद से इस्तीफा दिया. कल ही लखनऊ में यूपी भाजपा अध्यक्ष पद की संभाली कमान. 

10.30am- उत्तराखंड: उधम सिंह नगर के रुद्रपुर स्थित आजाद नगर कालोनी में सुबह 6 बजे जहरीली गैस का रिसाव हुआ. यह रिसाव एक कबाड़ी की दुकान पर रखे सिलेंडर से हुआ. जहरीली गैस से प्रभावित 24 लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल दो जवान भी भर्ती किए गए हैं.

10.20am- बसपा की अध्यक्ष मायावती कल समीक्षा बैठक करेंगी. मायावती ने अपने कार्यकर्ताओं को हर विधानसभा में 75 हजार सदस्य बनाने का टारगेट दिया था. 31 अगस्त को इस अभियान की समीक्षा होनी है.

10.15am- पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मास्टरमाइंड सचिन थापन को अजरबैजान में अरेस्ट कर लिया गया है. वहीं, गैंगस्टर लॉरेंस के भाई अनमोल की लोकेशन भी कीनिया में मिल गई है. यह दोनों मूसेवाला के कत्ल से पहले ही फर्जी पासपोर्ट पर भारत छोड़ भाग गए थे. इसका पता चलते ही पंजाब पुलिस ने केंद्रीय विदेश मंत्रालय के साथ मिलकर सचिन को भारत लाने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

10.10am- यूपी के कन्नौज में इंसानियत शर्मसार. बेटी से रेप के मामले में इंसाफ मांग रही महिला का चौकी इंचार्ज ने किया दुष्कर्म. कन्नौज SP कुंअर अनुपम सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला ने तहरीर दी कि हाजी शरीफ चौकी इंचार्ज ने एक मुकदमे की जांच से संबंधित मामले में महिला को अपने आवास पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. तहरीर के आधार पर मामला दर्ज़ कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

10.02am- श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने वास्तविक समय में भीड़ प्रबंधन के लिए RFID से लैस यात्रा एक्सेस कार्ड का इस्तेमाल शुरू किया है.

10 am- भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 5,439 नए मरीज रिपोर्ट किए गए हैं. इस दौरान 22,031 मरीज कोरोना से उबरने में सफल रहे. इस समय देश में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 65,732 है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement