Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खाना बनाने में हुई देरी तो देवर ने जड़ दिया थप्पड़, गुस्साई भाभी ने नहर में कूद कर दी जान

पीड़ित महिला के पिता ने बताया खाना बनाने में देरी होने के कारण सास ने उसे ताना मारना शुरू कर दिया और फिर देवर ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. 

खाना बनाने में हुई देरी तो देवर ने जड़ दिया थप्पड़, गुस्साई भाभी ने नहर में कूद कर दी जान

प्रतीकात्मक फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः राजस्थान के जालौर में एक देवर ने अपनी भाभी को खाना न बनाने के कारण थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद गुस्साई महिला ने नहर में कूद कर जान दे दी. रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित महिला ने पहले देवर के थप्पड़ मारने की शिकायत की और फिर नहर में कूद गई. हालांकि अभी तक महिला का शव बरामद नहीं हुआ है. 

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला का नाम ममता है और वह एमए की पढ़ाई कर रही थी. ममता के पिता ने बताया कि दो साल पहले उनके बेटी की शादी हुई थी. उन्होंने बताया कि ममता से खाना बनाने में देरी हुई थी जिसके बाद सास ने उसे ताना मारना शुरू कर दिया और फिर देवर ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. 

ये भी पढ़ेंः अब चैटिंग होगी और मजेदार, WhatsApp ने 21 नए Emoji के साथ में ग्रुप एडमिंस को दिया जबरदस्त तोहफा

ममता को थप्पड़ मारने वाले देवर 12वीं में पढ़ाई कर रहा है और खाना न बनाने के कारण उसने ममता को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद ममता ने अपने पिता से इस बात की शिकायत की और फिर नहर में कूद गई. इसकी खबर मिलते ही एसडीआरफ की टीम ने मौके पर पुहंच कर छानबीन शुरू कर दी है. रिपोर्ट के मुताबिक नहर के किनारे महिला का चप्पल और फोन मिला है लेकिन अभी तक विवाहिता का शव बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने भी इस मामले को लेकर जांच की शुरुआत कर दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement