Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में भरभराकर गिरी इमारत, एक शख्स की मौत, 2 घायल, Rescue operation जारी

दिल्ली नबी करीम इलाके से एक बिल्डिंग के गिरने की खबर आ रही है. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो व्यक्ति घायल बताए जा रहे हैं.

Latest News
दिल्ली में भरभराकर गिरी इमारत, एक शख्स की मौत, 2 घायल,  Rescue operation जारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के नबी करीम इलाके में एक इमारत का एक हिस्सा भरभराकर गिर पड़ा. मलबे में तीन लोगों के फंसे होने की खबर आई थी. तीन लोगों में से दो को मलबे से बाहर निकाल लिया गया पर एक शख्स की जान चली गई. दिल्ली अग्निशमन विभानग ने ये जानकारी दी.  देश की राजधानी दिल्ली में रुक-रुक कर बारिश हो जारी है. दूसरी तरफ दिल्ली के पहाड़गंज के सदर बाजार रोड के नबी करीम इलाके से  शुक्रवार 6.45 बजे एक इमारत का हिस्सा ढहने की खबर आई. इस घटना में दो लोग घायल हैं और एक शख्स की मौत हो गई है. 

एक शख्स की मौत
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल और पुलिस के जवान रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे हैं. दिल्ली अग्निशमन सेवा से मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीह 6.45 बजे बिल्ला दरगाह के पास एक मकान गिरने के बारे में कॉल पर सूचना मिली. जानकारी के बाद तीन दमकल गाड़ियों को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया. 


यह भी पढ़ें - Lucknow में भरभराकर गिरी 3 मंजिला इमारत, 1 की मौत, 10 घायल, मलबे में दबे कई लोग, CM योगी ने लिया संज्ञान


राहत बचाव कार्य अब भी जारी
जब तक दमकल कर्मी वहां पहुंचे तब तक मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाल लिया गया. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, एक शख्स की जान चली गई. दमकल अधिकारी और स्थानीय पुलिस और अन्य बचाव दल मौके पर मौजूद हैं और राहत कार्य में जुटे हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement