Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साउथ के एक्टर नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर पर चला बुलडोजर, जानें एक्शन की वजह और स्टार का रिएक्शन

दक्षिण भारत के स्टार नागार्जुन के लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. स्टार के कन्वेंशन सेंटर पर अवैध निर्माण के आरोप में बुलडोजर चला दिया गया है.

Latest News
साउथ के एक्टर नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर पर चला बुलडोजर, जानें एक्शन की वजह और स्टार का रिएक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तेलुगु स्टार नागार्जुन अक्किनेनी ने पर हैदराबाद आपदा प्रबंधन और संपत्ति संरक्षण एजेंसी (हाइड्रा) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अभिनेता के कन्वेंशन सेंटर पर बुलडोजर चला दिया. दिग्गज नेता पर शहर के माधापुर क्षेत्र के फुल टैंक लेवल (एफटीएल) एरिया में अवैध निर्माण का आरोप है.  माधापुर डीसीपी ने बताया कि हॉल पर कार्रवाई के काम में कोई बाधा न आए, यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस बल को मौके पर तैनात किया गया था.

अभिनेता ने दी अपनी प्रतिक्रिया
अभिनेता ने 'एक्स' के माध्यम से एक बयान जारी कर तोड़फोड़ अभियान को "गैरकानूनी" बताया और मामले में कानून के किसी भी उल्लंघन से इनकार किया गया है. शिकायत में कहा गया था कि यह सेंटर तीन और आधे एकड़ भूमि पर कब्जा करके बनाया गया है, जो झील हिस्सा था. आपको बता दें कि हैदराबाद में जल निकायों और सार्वजनिक भूमि पर अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन कार्रवाई कर रहा है. इसी के तहत, हैदराबाद डिजास्टर रिस्पॉन्स एंड एसेट्स मॉनिटरिंग एंड प्रोटेक्शन (HYDRAA) ने तेलुगु अभिनेता नागार्जुन के मालिकाना हक वाले कन्वेंशन सेंटर पर बुलडोजर चला दिया है. 



यह भी पढ़ें - Nagarjuna के बॉडीगार्ड ने विकलांग फैन को मारा धक्का, सोशल मीडिया पर थू-थू के बाद एक्टर ने मांगी माफी


क्यों हुई कार्रवाई?
अभिनेता के कन्वेंशन हॉल पर ये कार्रवाई शहर के माधापुर क्षेत्र में थम्मिडिकुंटा झील के फुल टैंक लेवल (एफटीएल) क्षेत्र और बफर जोन के भीतर अवैध निर्माण के आरोपों के बाद की गई है.  नॉर्थ टैंक डिवीजन के कार्यकारी अभियंता की तरफ से बताए गए आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार, थम्मिडिकुंटा झील का एफटीएल क्षेत्र लगभग 29.24 एकड़ है. आरोप है कि एन-कन्वेंशन ने एफटीएल क्षेत्र के लगभग 1.12 एकड़ और बफर के भीतर अतिरिक्त 2 एकड़ पर अतिक्रमण किया हुआ है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement