Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Car Fire Video: चलती कार में लग गई आग, अंदर फंसे थे बच्चे, ऐसे बची जान

Ranchi News: सड़क पर चलती कार में अचानक आग लग गई और दरवाजे ऑटो लॉक हो गए. पुलिस की क्यूआरटी ने शीशे तोड़कर बच्चों को बचाया.

Car Fire Video: चलती कार में लग गई आग, अंदर फंसे थे बच्चे, ऐसे बची जान

Car Fire In Ranchi: जलती हुई कार के अंदर फंसे बच्चों को पुलिस क्यूआरटी के जवानों ने बचाया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ranchi Viral Video- झारखंड की राजधानी रांची में रविवार को एक बड़ा हादसा होने से बच गया. रांची की रिंगरोड पर चलती हुई कार में अचानक आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि कार के अंदर मौजूद महिला और बच्चों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला. इस दौरान वहां से गुजर रही रांची के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की क्विक रिस्पॉन्स टीम (QRT) ने बहादुरी दिखाई. टीम के अधिकारियों ने तत्काल कार का शीशा तोड़कर महिला और बच्चों को बाहर निकाल लिया, जिससे उनकी जान बच गई. कार में आग लगने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग बड़ी अनहोनी टलने की बात कह रहे हैं.

पढ़ें- Suresh Raina ने Dhoni के तुरंत बाद क्यों लिया था संन्यास, खुद खोला राज, जानकर इमोशनल हो जाएंगे आप

ITBP कैंप के पास हुई घटना

कार में आग लगने की घटना रांची की रिंगरोड पर ITBP कैंप के पास हुई. दरअसल रांची के रातु थानाक्षेत्र निवासी दामोदर गोप और उनका परिवार अपनी कार में सवार होकर किसी समारोह में शामिल होने के लिए बोरिया जा रहे थे. जब उनकी कार रिंग रोड पर ITBP कैंप के पास पहुंची तो अचानक उसके ब्रेक फेल हो गए. इसके बाद इंजन में चिंगारियां उठीं और आग लग गई. आग की लपटों ने तेजी से पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने से कार का सिस्टम फेल हो गया और दरवाजे ऑटोमैटिकली लॉक हो गए. कार थम गई, लेकिन दरवाजे नहीं खुलने से अंदर मौजूद किसी भी शख्स को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला. अंदर मौजूद महिला और बच्चे डर के मारे चीखने लगे. 

पढ़ें- Madhya Pradesh Police viral video: वीडियो बनाने पर भड़का इंस्पेक्टर, रिश्तेदार की अंतिम क्रिया में जा रहे युवक को लात-घूंसों से मारा

शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है आग लगने का कारण

जब कार में आग लगी, उस दौरान वहां से रांची के एसएसपी कौशल किशोर की क्यूआरटी गुजर रही थी. कार में आग लगी देखकर क्यूआरटी के जवान तेजी से अपनी गाड़ी से कूदे और सबसे पहले आग की लपटों के बीच कार का शीशा तोड़ दिया. इससे कार के अंदर भर गया धुआं बाहर निकल गया. इसके बाद जवानों ने अंदर मौजूद सभी लोगों को बाहर निकाल लिया. कार में आग लगने के लिए इंजन की वायरिंग में हुए शॉर्ट सर्किट को जिम्मेदार माना जा रहा है. एक्सपर्ट्स को आशंका है कि वायरिंग में शॉर्टसर्किट होने से उठी चिंगारियां किसी तरह ऑयल के संपर्क में आने से आग भड़क उठी होगी.

पढ़ें- Realme का ये 5G फोन मिल जाएगा बस 999 रुपये में, जानिए कैसे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement