Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chennai News: बिजली की तारों में लिपटा मिला इंजीनियर का शव, डिप्रेशन से था पीड़ित

चेन्नई में एक इंजीनियर का शव बिजली की तारों में लिपटा मिला. मृतक के परिवार वालों को शक है कि तनाव की वजह से उसने आत्महत्या कर ली.

Latest News
Chennai News: बिजली की तारों में लिपटा मिला इंजीनियर का शव, डिप्रेशन से था पीड़ित
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तमिलनाडु के चेन्नई में एक इंजीनियर का शव मिलने से हड़कंप मच गया. दरअसल, व्यक्ति का शव बिजली की तारों में लिपटा मिला. परिजनों ने संदेह जताया है कि काम के तनाव के कारण उसने बिजली का करंट लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान 38 वर्षीय इंजीनियर कार्तिकेयन के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि कार्तिकेयन काम के दबाव से डिप्रेशन में थे. डिप्रेशन में होने की वजह से उनका इलाज भी चल रहा था.  

घटना के वक्त अकेला थे कार्तिकेयन 
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त कार्तिकेयन घर पर अकेले थे. उनकी पत्नी के जयारानी सोमवार को चेन्नई से करीब 300 किलोमीटर दूर तिरुनल्लुर मंदिर गई थीं. उसने बच्चों को अपनी मां के घर छोड़ दिया. जब वो मंदिर से लौंटी तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद पत्नी ने दूसरे चाबी से दरवाजा खोला. जयारानी ने देखा कि कार्तिकेयन बिजली के तारों में लिपटा हुआ था, जो बिजली के लाइन से जुड़े थे. 


ये भी पढ़ें-PM Modi US Visit: भारत की विविधता से लेकर शांति प्रयास तक, पढ़ें न्यूयॉर्क में PM Modi के संबोधन की 5 बड़ी बातें   


पुलिस को दी जानकारी 
ममाले में पत्नी ने तुरंत पुलिस को खबर की. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने कार्तिकेयन के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्रोमपेट सरकारी अस्पताल भेज दिया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बात दें कार्तिकेयन तमिलनाडु के थेनी जिले के रहने वाले हैं, वो अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ चेन्नई में रहते थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement