Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhattisgarh में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, 7 गिरफ्तार

पुलिस (Police) की तरफ से बताया गया है कि तार्रेम थानाक्षेत्र के छुटवाई गांव में एक नदी के पास एक महिला समेत इन नक्सलियों को गिरफ्त में लिया गया.

Latest News
Chhattisgarh में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, 7 गिरफ्तार

Bijapur में 7 नक्सली गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

रविवार यानी कल छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ एक बड़ा अभियान चलाया गया है. ये अभियान (Chhatisgarh) के बीजापुर (Bijapur) जिले में चलाया गया. इस अभियान के तहत सात नक्सलियों को हिरासत में ले लिया गया है. इनमें से दो नक्सलियों के ऊपर कुल तीन लाख रुपये का इनाम रखा गया था. इस गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की तरफ से सूचना जारी की गई. एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया को सूचित किया कि तार्रेम थानाक्षेत्र में मौजूद छुटवाई गांव में एक नदी के पास एक महिला समेत इन नक्सलियों को पकड़ा गया.


यह भी पढ़ें: जानलेवा हमले के बाद Donald Trump का रिएक्शन आया सामने, 'ईश्वर की कृपा से बच गया'


पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि 'तामो भीमा, महिला कैडर उइका मंगारी उर्फ ​​ज्योति और पांच अन्य को उस समय गिरफ्तार किया गया. जब विशेष कार्य बल, 210 कोबरा बटालियन, सीआरपीएफ की 153 बटालियन और स्थानीय पुलिस की एक संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर थी.' उन्होंने आगे बताया कि प्रतिबंधित माओवादी संगठन के प्लाटून नंबर नौ के सदस्य भीमा पर दो लाख रुपये और कोंडापल्ली रिवोल्यूशनरी पार्टी कमेटी के तहत क्रांतिकारी महिला आदिवासी संगठन की अध्यक्ष ज्योति पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था. ये सातों छुटवाई में एक सुरक्षा शिविर पर हमले में शामिल थे.
(With PTI Input)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement