Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhattisgarh Politics: भूपेश बघेल सरकार पर मंडराया संकट, अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में BJP

Chhattisgarh News: बीजेपी नेता नारायण चंदेल ने कहा कि घोटालों और बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति सहित कई मुद्दों को लेकर हमने कांग्रेस को घेरने का फैसला किया है.

Chhattisgarh Politics: भूपेश बघेल सरकार पर मंडराया संकट, अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में BJP

Bhupesh Baghel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ में चुनाव होने से पहले राजनीतिक संकट गहराने वाला है. राज्य में मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 18 जुलाई से शुरू हो रहे विधानसभा के मानसून सत्र में कांग्रेस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने का फैसला किया है. विधानसभा में विपक्ष के नेता नारायण चंदेल ने सोमवार को बताया कि पार्टी ने घोटालों और बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति सहित कई मुद्दों पर सत्ताधारी दल कांग्रेस को घेरने का फैसला किया है.

नारायण चंदेल भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद मीडिया से बात कर रहे थे. छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र 18 जुलाई से 21 जुलाई तक होगा और इसमें चार बैठकें होंगी. चंदेल ने कहा, '18 जुलाई से 21 जुलाई तक छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र चलेगा. संभवत यह इस विधानसभा का अंतिम सत्र है (इस वर्ष के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों से पहले) इसलिए विधानसभा की कम से कम 10 बैठक होनी चाहिए जो नहीं हुई.

 कांग्रेस सरकार के खिलाफ लाएंगे अविश्वास प्रस्ताव
बीजेपी नेता ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल की बैठक में हम लोगों ने यह तय किया है कि इस मानसून सत्र में भूपेश बघेल के नेतृत्व में चलने वाली कांग्रेस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा.' 

ये भी पढ़ें- Telangana: चुनाव से पहले KCR को लगा बड़ा झटका, पूर्व सांसद और विधायक समेत 12 नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

नेता प्रतिपक्ष ने कहा, ''अविश्वास प्रस्ताव के माध्यम से हम छत्तीसगढ़ की जितने भी मूलभूत और ज्वलंत समस्याएं हैं, भूपेश सरकार के जितने भ्रष्टाचार हैं चाहे वह कोयला घोटाला हो, शराब घोटाला, पीएससी घोटाला या राशन घोटाला हो सभी को जनता के सामने लाएंगे तथा सरकार को बेनकाब करेंगे.'' (इनपुट- भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement