Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadchiroli Encounter: गढ़चिरौली में सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच एनकाउंटर, अब तक 12 नक्सली ढेर

Gadchiroli Encounter: छत्तीसगढ़ के गढ़चिरौली में सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच एनकाउंटर जारी है. इस मुठभेड़ में सेना और पुलिस के 5 जवान घायल हो गए हैं. 

Latest News
Gadchiroli Encounter: गढ़चिरौली में सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच एनकाउंटर, अब तक 12 नक्सली ढेर

गढ़चिरौली में माओवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

छत्तीसगढ़ के गढ़चिरौली में माओवादियों (Maoist) और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर जारी है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस बलों को माओवादियों के गढ़चिरौली (Gadchiroli) के वांडोली गांव में 15 नक्सलियों के होने की सूचना मिली थी. इसके बाद 7 C60 पार्टी ने डिप्टी एसपी के नेतृत्व में ऑपरेशन शुरू किया. पुलिस के पहुंचते ही माओवादियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी थी.

भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गढ़चिरौली के इस गांव में नक्सलियों के कैंप लगाने की सूचना गुप्त सूत्रों से मिली थी. सुरक्षा बलों के पहुंचते ही माओवादियों की ओर से हमला शुरू कर दिया गया। इस हमले में सैन्य बलों के 5 जवान घायल हुए हैं जबकि अब तक 12 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है. सुरक्षा बलों ने भारी मात्रा में आटोमैटिक हथियार भी बरामद किए हैं. इसमें 3 एके 47, 2 INSAS और एक कार्बाइन, एक एसएलआर समेत बुलेट और विस्फोटक भी शामिल है. 


यह भी पढ़ें: CM योगी की बैठक के बीच केशव मौर्य का ट्वीट, यूपी के सियासत में मची खलबली 


एक जवान और और एक पीएसआई को एयरलिफ्ट किया गया है, लेकिन दोनों की हालत खतरे से बाहर है. बैकअप फोर्स भी तैयार रखी गई है. सुरक्षा बलों से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पूरे इलाके को खाली कराया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है. अभी भी कुछ माओवादियों के आसपास के गांवों में छुपे होने की आशंका है.


यह भी पढ़ें: सूद के पैसे ने ली VIP पार्टी चीफ मुकेश सहनी के पिता की जान, CCTV ने खोला हत्या का राज


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement