Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi के हनुमान BJP से तोड़ेंगे नाता? Chirag Paswan के बयान ने बढ़ाया सस्पेंस 

Chirag Paswan On NDA: पिछले कुछ समय से चिराग पासवान के बयानों से अटकलों का दौर जारी है. ऐसी चर्चा भी चल रही है कि वह एनडीए से रास्ता अलग कर सकते हैं. अब खुद उन्होंने इसका जवाब दिया है.

Latest News
PM Modi के हनुमान BJP से तोड़ेंगे नाता? Chirag Paswan के बयान ने बढ़ाया सस्पेंस 

NDA छोड़ने के सवाल पर चिराग पासवान ने दिया जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

केंद्रीय मंत्री और खुद को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का हनुमान बताने वाले चिराग पासवान पिछले कुछ समय से सरकार से अलग राय रखते दिख रहे हैं. लैटरल एंट्री और एससी-एसटी में क्रीमी लेयर मुद्दे पर उन्होंने खुलकर अपनी राय रखी है. इसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2025) से पहले वह एनडीए से रास्ते जुदा कर सकते हैं. इन सारी अटकलों पर अब खुद उन्होंने ही विराम लगाया है.

चिराग पासवान ने खुद ही दिया जवाब 
एनडीए से अलग होने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री और एलजेपी (रामविलास) नेता चिराग पासवान ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व और एनडीए (NDA) के साथ हैं. हमारे कहीं जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता है. ये सारी अफवाह विपक्षी दलों की साजिश है, जो हमारे बारे में ऐसी चर्चा करते रहते हैं. बता दें कि अगले साल बिहार में विधानसभा के चुनाव भी होने वाले हैं और उससे पहले अटकलों का दौर चल रहा है.


यह भी पढ़ें: Himachal पर कर्ज का 'पहाड़', इतने ऋण में दबा है हर नागरिक, जानें क्यों सैलरी छोड़ रहे मुख्यमंत्री


'मेरी पार्टी को खत्म करने की साजिश रच रहे कुछ लोग'
चिराग पासवान ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए सिर्फ यह कहा कि विपक्ष के कुछ लोग मेरी पार्टी के सांसदों के बारे में भ्रम फैला रहे हैं. मेरे और मेरे सहयोगियों को खत्म करने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने अपने चाचा पर निशाना साधते हुए कहा, 'जो लोग 2021 में मेरे खिलाफ साजिश रच रहे थे वही लोग फिर ऐसे भ्रम फैला रहे हैं. वो लोग चिराग को तब खत्म नहीं कर पाए, तो अब फिर से खत्म करने के लिए साजिश रच रहे हैं.'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हम एकजुटता के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हैं. भ्रम की कोई स्थिति ही नहीं है. देश और बिहार की तरक्की के लिए हम आगे भी साथ रहेंगे. बता दें कि चिराग पासवान ने स्पष्ट कर दिया है कि वह एनडीए के साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे. 2020 में चिराग की पार्टी ने एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ा था. 


यह भी पढ़ें: कुछ बड़ा होने वाला है 'दीदी' के बंगाल में, अमित शाह के साथ गवर्नर की 1 घंटे तक चली बैठक


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement