Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मध्य प्रदेश में CM मोहन यादव के काफिले की गाड़ी से टकराया ऑटो, 4 लोग हुए घायल

पचोर और सारंगपुर के बीच CM मोहन यादव का काफिला सड़क हादसे का शिकार हो गया. इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोग घायल हो गए हैं. जिनका इलाज सारंगपुर सिविल अस्पताल कराया गया.

Latest News
मध्य प्रदेश में CM मोहन यादव के काफिले की गाड़ी से टकराया ऑटो, 4 लोग हुए घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में सीएम मोहन यादव का काफिला सड़क हादसे का शिकार हुआ है. राजगढ़ में सीएम मोहन यादव के काफिले से एक ऑटो टकरा गया. इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोग घायल हो गए हैं. आनन-फानन में तुरंत काफिलें में मौजूद पुलिस ने सभी घाललों को अस्पताल पहुंचा है. 
 
सभी घायलों का सारंगपुर सिविल अस्पताल में इलाज जारी है. राजगढ़ के पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर ने परिवार के मुखिया के अपना नंबर देते हुए कहा कि "अगर कोई जरूरत हो तो तुरंत हमें फोन करें". 

घायलों को आई मामूली चोटें 
दरअसल सीएम मोहन यादव का काफिला ब्यावर से शाजापुर की ओर जा रहा था. बारिश के कारण काफिला हेलीकॉप्टर से न होकर रोड से होकर जा रहा था. तभी सारंगपुर से 4 किलोमीटर दूर काफिले में शामिल एक वाहन से ऑटो टकरा गया. इस टक्कर से ऑटो में बैठी सवारी घायल हो गईं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों को मामूली चोटे आई हैं.

खाई में नीचे उतर गई गाड़ी
सीएम डॉ मोहन यादव के काफिले की गाड़ी भी टकराने के बाद खाई में नीचे उतर गई. घटना की सूचना मिलते ही सीएम का काफिला रुका और CM मोहन यादव ने घटना की जानकारी ली. वहीं, एसपी (SP) और कलेक्टर (DM) ने संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के परिजनों का पूरा इलाज करवाया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement