Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024: सीएम सैनी का बड़ा दावा, बोले- पहले देंगे युवाओं को रोजगार, बाद में लेंगे शपथ

सत्ताधारी पार्टी बीजेपी राज्य के मौजूदा सीएम नायब सिंह सैनी के चेहरे के साथ चुनाव लड़ रही है. पार्टी को फिर से सत्ता में वापस लाने की एक बड़ी जिम्मेदारी उनपर ही है. पार्टी राज्य में जरूर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी.

Latest News
Haryana Elections 2024: सीएम सैनी का बड़ा दावा, बोले- पहले देंगे युवाओं को रोजगार, ��बाद में लेंगे शपथ

Haryana floor test live:

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा विधानसभा को लेकर सभी पार्टियों की ओर से जोरशोर से तैयारियां चल रही है. अब मतदान के महज कुछ ही दिन बचे हुए हैं, ऐसे में पार्टियां वादों और दावों को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. सत्ताधारी पार्टी बीजेपी राज्य के मौजूदा सीएम नायब सिंह सैनी के चेहरे के साथ चुनाव लड़ रही है. पार्टी को फिर से सत्ता में वापस लाने की एक बड़ी जिम्मेदारी उनपर ही है. पार्टी राज्य में जरूर जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी. इस बीच सीएम नायब सिंह सैनी की तरफ से एक बड़ा दावा किया गया. 

पिछले दिनों पार्टी में हुई थी कई दावेदारी
नायब सिंह सैनी ने ‘अमर उजाला’ को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा कि सत्ता में फिर से आने के बाद पहले युवाओं की भर्तियों के नतीजे जारी करेंगे और शपथ बाद में लेंगे. आपको बताते चलें कि पिछले दिनों हरियाणा बीजेपी के कई नेताओं ने सीएम पद के लिए अपने नाम की दावेदारी पेश कर दी थी. इनमें अनिल विज और राव इंद्रजीत सिंह शामिल हैं.

नायब सिंह सैनी ने कही ये बड़ी 
उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘युवाओं को मेरा पूरा साथ है. मुझे इसका बेहद दुख है हुड्डा साहब के भर्ती रोको गैंग की ओर से 25 हजार युवाओं की भर्ती से संबंधित नतीजे रुकवा दिए है. सात हजार युवाओं के नतीजे आ चुके हैं लेकिन इसे अभी नहीं घोषित कर सकते. मैं 32 हजार युवाओं की भर्ती को लेकर नतीजों को पहले जारी करूंगा और शपथ बाद में लूंगा.‘

यह भी पढ़ें: गले लगाया, हाथ मिलाया, बाइडेन ने खास तरीके से किया पीएम मोदी का स्वागत, देखें तस्वीरें  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement