Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अयोध्या गैंगरेप केस में Yogi सरकार का बड़ा एक्शन, पलभर में ध्वस्त हो गई सपा नेता की करोड़ों की बेकरी

Ayodhya Rape Case: अयोध्या गैंगरेप केस में SHO और चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करने के बाद अब सरकार ने मुख्य आरोपी पर शिकंजा कसा है, आरोपी सपा नेता मोईन खान की बेकरी पर बुलडोजर चला है.

Latest News
अयोध्या गैंगरेप केस में Yogi सरकार का बड़ा एक्शन, पलभर में ध्वस्त हो गई सपा नेता की करोड़ों की बेकरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अयोध्या में 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप में मामले में योगी सरकार ने सख्ती दिखाई है. रेपकेस मामले में आरोपी सपा नेता की बेकरी पर बुलडोजर चला है. ये कार्रवाई सभी प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में की गई है. प्रशासनिक अधिकारियों ने सुबह ही आरोपी मोईन खान की ए1 नाम की बेकरी सील कर दी गई. 

यूपी सरकार की इस कार्रवाई के बाद से अपराधियों में दहशत फैल गई है. प्रशासन ने गैंग रेप के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईन खान की बेकरी को तीन बुलडोजर लगाकर ध्वस्त करवा दिया गया. जानकारी के मुताबिक ये बेकरी अवैध रूप से चलाई जा रही है. जिस जमीन पर इस बेकरी का निर्माण किया गया था, वह जानकी प्रसाद की बताई जा रही है.

योगी सरकार की इस कार्रवाई का बसपा सुप्रीमो मयावती ने भी समर्थन किया हैं. मायवती ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि "यूपी सरकार द्वारा अयोध्या गैंगरेप केस में आरोपी के विरुद्ध की जा रही सख्त कार्रवाई उचित है, लेकिन सपा द्वारा यह कहना कि आरोपी का DNA टेस्ट होना चाहिये, इसे क्या समझा जाए. जबकि सपा को यह भी बताना चाहिए कि उनकी सरकार में ऐसे आरोपियों के खिलाफ कितने DNA टेस्ट हुए हैं.'

 


यह भी पढ़ें: Coaching Center Case के बाद MCD की एक और लापरवाही, प्लाईवुड से ढके मेनहोल में गिरा मासूम


गैंगरेप की ये घटना अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र की है. इस मामले में कलंदर थानाध्यक्ष रतन शर्मा और भदरसा चौकी इंचार्ज अखिलेश गुप्ता को पहले ही सस्पेंड कर दिया गया है. दोनों के खिलाफ त्वरित कारवाई न करने और मुकदमा दर्ज करने में देरी करने पर ये कारवाई की गई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement