Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Yogi-बीएल संतोष की मीटिंग किस ओर कर रही इशारा, क्या यूपी में होने वाला है कुछ बड़ा?

UP Politics: यूपी की सियासत में इस समय बड़ी उथल-पुथल मची हुई है. ऐसे में CM Yogi ने संगठन के महामंत्री बीएल संतोष के साथ बैठक की है.

Latest News
CM Yogi-बीएल संतोष की मीटिंग किस ओर कर रही इशारा, क्या यूपी में होने वाला है कुछ बड़ा?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

UP Politics: यूपी में सियासी उठापटक का दौरा जारी है. जल्द ही कुछ बड़ा फेरबदल होने की आशंका है. इसी बीच सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संगठन के महामंत्री बीएल संतोष के बीच एक बैठक हुई है. दोनों नेताओं के बीच ये बैठक करीब ढ़ाई घंटे तक चली. इस बैठक में भाजपा और संगठन के और भी पदाधिकारी मौजूद थे.

इस बैठक में दोनों नेताओं के बीच प्रदेश की 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई है. साथ ही वर्तमान में इन सीटों पर मौजूदा राजनीतिक हालात पर भी चर्चा हुई है. सूत्रों के मुताबिक ये भी खबर है कि आने वाले कुछ समय में प्रदेश के कुछ बड़े आधिकारिक फेरबदल भी किया जा सकता है.

इस मीटिंग का एक उद्देश्य ये भी था कि भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं में सकारात्मक संदेश दिया जा सके. बैठक में यूपी के अधिकारियों के खिलाफ मिले तमाम फीडबैक और उसमें सुधार करने को लेकर चर्चा की गई. दूसरी तरफ लोकसभा चुनावों के परिणामों के बाद से ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और योगी आदित्यनाथ के बीच दूरियां बढ़ती गई हैं. 

लोकसभा चुनाव के बाद से यूपी सरकार-संगठन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जब से केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है तब से पार्टी की अंदरूनी खींचतान सामने आ गई है. वहीं शनिवार को नीति आयोग की बैठक के बाद सीएम योगी पीएम मोदी और जेपी नड्डा से मुलाकात करने वाले हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement