Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: पति ने मांगा आलू का पराठा, पत्नी ने कर दी हत्या

Aligarh News: लक्ष्मण ने अपनी पत्नी से खाने के लिए आलू के पराठे बनाने को कहा था जिसपर दोनों के बीच विवाद हो गया.

Crime News: पति ने मांगा आलू का पराठा, पत्नी ने कर दी हत्या

Uttar pradesh police

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश से हर दिन मामले अपराध के मामले सामने आते हैं लेकिन शुक्रवार को एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सभी को हैरान कर दिया. शुक्रवार को यूपी के अलीगढ़ से एक युवक की हत्या कथित तौर आलू के पराठे को लेकर कर दी गई. इस हत्या का आरोप और किसी पर नहीं बल्कि मृतक की पत्नी पर लगा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार को लक्ष्मण नाम के एक युवक का उसकी पत्नी से विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि लक्ष्मण ने अपनी पत्नी से खाने के लिए आलू के पराठे बनाने को कहा था जिसपर दोनों के बीच विवाद हो गया. छोटी से बात पर यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ही घर से निकल गए. इसके बाद जो कुछ हुआ वह बहुत हैरान करने वाला था.

पढ़ें- प्यार करने की ऐसी सजा, गांव के प्रधान ने प्रेमी-प्रेमिका के साथ की ऐसी हरकत

रेलवे ट्रैक पर मिला शव
लक्ष्मण की बुलंदशहर में रहने वाली युवती से सात साल पहले शादी हुई थी. दोनों के बीच में कुछ समय से मन-मुटाव था. शुक्रवार को दोनों के बीच में हुए विवाद के बाद पराठे से शुरू हुई. इसके कुछ देर बाद लक्ष्मण का शव सिविल लाइन स्थित रेलवे ट्रैक पर मिला. इसके बाद लक्ष्मण के परिवार वालों ने उसकी पत्नी को पुलिस के हवाले कर दिया. लक्ष्मण के परिवार का आरोप है कि लक्ष्मण की पत्नी और बहनोई के बीच में अवैध संबंध हैं. दूसरी तरफ पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें- Mathura: मस्जिद की तरफ जा रहा हिंदू महासभा का नेता गिरफ्तार, कई अन्य नजरबंद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement