Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: 30 साल पहले लापता हुआ पिता, घर के आंगन में मिला कंकाल, जानें क्या है पूरा मामला

यूपी के हाथरस में एक आदमी की लाश 30 साल बाद उसी के घर के आंगन से मिली. इस मर्डर मिस्ट्र को सुलझाने के लिए कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Latest News
Crime News: 30 साल पहले लापता हुआ पिता, घर के आंगन में मिला कंकाल, जानें क्या है पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक ऐसी घटना समाने आई है जिससे सनसनी छाई हुआ है. दरअसल, हड़कंप सम समय मच गया जब घर के आंगन से 3 साल पुराना शव बरामद हुआ.  इस मामले में घक के छोटे बेटे ने अपने दो भाइयों पर पिता की हत्या कर शव को घर में छिपाने का आरोप लगाया था. शिकायतकर्ता ने बताया कि , मृतक बुद्ध सिंह 1994 में लापता हो गए थे और इसके बाद उनका कोई पता नहीं चल रहा था. 

भाइयों पर लगाया हत्या का आरोप 
न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक हाथरस के मुरसान थाना क्षेत्र के गिलौंदपुर गांव से एक कंकाल बरामद किया गया था. इस मामले में हाथरस के जिला मजिस्ट्रेट के ऑफिस में परिवार के छोटे बेटे पंजाबी सिंह मे दर्ज कराई थी. शिकायत के मुताबिक, दोनों बड़े भाइयों ने 30 साल पहले एख विवाद में पिता की हत्या कर दी थी और अनका शव घर के आंगन में दफना दिया था. परिवार वालों को लगा की पिता लापता हो गए हैं, लेकिन छोटे बेटे के दावे के बाद मर्डर मिस्ट्र को नया मोड़ मिल गया है. 


ये भी पढ़ें-दिल्ली में आत्महत्या का एक और सनसनीखेज मामला, मां की मौत के बाद 4 बेटियों के साथ पिता ने उठाया खौफनाक कदम


पुलिस के सामने हुई खुदाई 
जिलाधिकारी पांडेय के आदेश के बाद गुरुवार रात करीब नौ बजे हाथरस पुलिस की मौजूदगी में खुदाई का काम शुरू किया गया. खुदाई में घर के आंगन से एक कंकाल बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मुरसान के थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि शिकायतकर्ता पंजाबी सिंह ने अपने पिता बुद्ध सिंह की हत्या के संबंध में हाथरस के जिलाधिकारी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ऐक्शन में आई. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement