Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonia Gandhi के निजी सचिव पर दलित महिला के रेप का आरोप, FIR दर्ज

Woman Raped in Delhi: कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पर दलित महिला के रेप का आरोप लगा है. दिल्ली पुलिस ने इस संदर्भ में FIR दर्ज कर ली है. बताया जा रहा है कि इस महिला का पति कांग्रेस कार्यालय में होर्डिंग लगाने का काम करता था.

Sonia Gandhi के निजी सचिव पर दलित महिला के रेप का आरोप, FIR दर्ज

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पीपी माधवन के खिलाफ नौकरी और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के आरोप में दिल्ली के उत्तम नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है. यह मामला एक दलित महिला ने दर्ज करवाया है. बताया जा रहा है इस महिला का पति कांग्रेस कार्यालय में होर्डिंग लगाने का काम करता था. साल 2020 में पीड़ित महिला के पति की मौत हो चुकी है.

ज़ी मीडिया के संवाददाता जितेंद्र शर्मा ने बताया कि FIR 26 जून को दिल्ली के उत्तम नगर में दर्ज की गई है. महिला ने FIR में बताया कि उसके पति की 2020 में मौत हो गई थी. इसके बाद उसने नौकरी के लिए पीपी माधवन से संपर किया. इसके बाद उसकी माधवन से कई बार हुई. माधवन ने महिला को शादी का झांसा दिया औऱ कई बार उसके साथ रेप किया. ज़ी मीडिया ने जब इस बारे में माधवन से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वो महिला को जानते हैं लेकिन महिला के आरोप गलता हैं.

पढ़ें- 'तीस्ता सीतलवाड़ के पीछे सोनिया गांधी का हाथ', BJP ने कांग्रेस पर लगाया आरोप

FIR में कहा गया है कि 21 जनवरी 2022 को माधवन ने पहली बार अपने घर पर बुलाया था. इसके बाद माधवन ने महिला को बताया कि उनका अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है. इसके बाद महिला की कई बार माधवन से मुलाकात हुई. इस दौरान कई बार महिला ने अपने साथ जबरदस्ती की बात FIR में कही है.

पढ़ें- Sonia Gandhi को ईडी ने पेशी के लिए दिया 4 हफ्ते का समय, अब जुलाई में होगी पूछताछ

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया और किसी को इस बारे में बताने पर गंभीर नतीजे भुगतने की चेतावनी दी.

 

Video : Congress नेता Alka Lamba का High Voltage Drama

द्वारका के पुलिस उपायुक्त (DCP) एम हर्षवर्धन ने कहा, "उत्तम नगर थाने में 25 जून को एक शिकायत मिली थी. IPC की धारा 376 (दुष्कर्म) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत एक मामला दर्ज किया गया. हम मामले की जांच कर रहे हैं." उन्होंने कहा कि पुलिस 71 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है, जो एक वरिष्ठ नेता के निजी सचिव के तौर पर काम करते हैं. डीसीपी ने नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि माधवन के खिलाफ आरोप लगाए गए हैं. अधिकारियों ने कहा कि महिला दिल्ली में रहती है और उसके पति की 2020 में मृत्यु हो गई थी. उन्होंने कहा कि महिला का पति कांग्रेस के कार्यालय में काम करता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement