Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ब्रेकअप की वजह पूछने के लिए बॉयफ्रेंड ने घर के पास बुलाई गर्लफ्रेंड, फिर कर दिया ये कांड, CCTV में कैद हुई वारदात

युवती का परिवार सुखविंदर को पसंद नहीं करता था. इसके बाद युवती ने सुखविंदर से बात करना बंद कर दिया था. इसी कारण आरोपी युवती से नाराज था. 

ब्रेकअप की वजह पूछने के लिए बॉयफ्रेंड ने घर के पास बुलाई गर्लफ्रेंड, फिर कर दिया ये कांड, CCTV में कैद हुई वारद�ात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गर्लफ्रेंंड के बिना कुछ बताए ब्रेकअप करने से नाराज बॉयफ्रेंड ने उसे बुलाकर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी ने युवती के गर्दन और पेट पर आधा दर्जन से भी ज्यादा वार किए. युवती बेहोश होकर नीचे गिर गई. उसे मरा समझकर आरोपी फरार हो गया. वहीं लोगों ने लड़की को खून से लथपथ देख उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी बॉयफ्रेंड को ​अंबाला ​से गिरफ्तार कर लिया.  

दरअसल, दिल्ली के केवल एक्सटेंशन निवासी 21 वर्षीय युवती दिल्ली विश्वविद्यालय से बीए कर रही थी. युवती की दोस्ती पांच साल पहले सुखविंदर से हो गई थी. उसके परिवार को पता लगा तो उन्होंने बेटी को सुखविंदर से दूरी बनाने के लिए कहा. युवती ने बिना कुछ बताए सुखविंदर से धीरे धीरे दूरी बनाना शुरू कर दिया. सुखविंदर ने उससे इसकी वजह पूछी, युवती ने कुछ नहीं बताया.

ब्रेकअप से नाराज था आरोपी सुखविंदर

युवती द्वारा बातचीत बंद करने पर सुखविंदर उससे नाराज था. उसने कई बार युवती से इसकी वजह भी जानना चाहा, लेकिन युवती ने नहीं बताया. इसी के बाद युवती सोमवार को आदर्श नगर में कार ड्राइविंग सीखने निकली थी. यहां सुखविंदर ने उसे देखकर बात करने के लिए बुला लिया. वह युवती को बात करते हुए एक गली में ले गया. यहां दोस्ती तोड़ने की वजह पूछते ही आरोपी ने युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. आरोपी ने युवती के चेहरे, गले और पेट पर आधा दर्जन से भी ज्यादा वार किए. युवती बेहोश हो गई. आरोपी उसे मरा समझकर मौके से फरार हो गया. शोर सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे. यहां उन्होंने युवती को खून से लथपथ देख पास के जगजीवन अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी. 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

लड़की को चाकू मारने की वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसमें आरोपी युवती से बात करते हुए अचानक ही उस पर हमला करता दिखाई दे रहा है. आरोपी उसे मरा समझकर भाग जाता है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपी अंबाला भाग गया है. पुलिस ने आरोपी सुखविंदर को अंबाला गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement