Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: बर्गर किंग हत्याकांड में पुलिस का बड़ा एक्शन, भाऊ गैंग के 3 शूटरों का एनकाउंटर

Delhi Burger King Murder Case: दिल्ली पुलिस और हरियाणा पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में सोनीपत के खरखोदा इलाके में बर्गर किंग हत्याकांड के आरोपी आशीष कालू, विक्की और सन्नी गुर्जर को मार गिराया है.

Latest News
Delhi: बर्गर किंग हत्याकांड में पुलिस का बड़ा एक्शन, भाऊ गैंग के 3 शूटरों का एनकाउंटर

delhi burger king murder case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने शुक्रवार देर शाम हिमांशु भाऊ गैंग के तीन शूटरों का एनकाउंटर कर दिया है. एसटीएफ और दिल्ली पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में सोनीपत के खरखोदा इलाके में वंछित अपराधी आशीष कालू, विक्की छोटा और सन्नी गुर्जर को मार गिराया गया है. इन तीनों बदमाशों ने 18 जून को बर्गर किंग को 40 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया था.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी अमित गोयल की टीम ने सोनीपत STF के साथ मिलकर तीनों अपराधियों को मार गिराया है. ये तीनो अपराधी पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे. पुलिस ने टीम ने सोनीपत के खरखोदा गांव के छीनोली रोड पर घेर लिया था, लेकिन पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. जिसमें आशीष उर्फ कालू, सन्नी गुर्जर और विक्की छोटा मारे गए.

भाऊ गैंग के शूटर
जानकारी के मुताबिक मारे गए तीनों बदमाश गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के हैं. भाऊ अमेरिका में छिपा बैठा है. वहीं से वो अपनी गैंग चला रहा है. हिमांशू भाऊ के खिलाफ इंटरपोल ने भी रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखा है. भाऊ के एक साथी विजेंद्र की भी पुलिस तलाश कर रही है. कुछ समय पहले स्पेशल सेल ने उसे फरीदाबाद से पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन वह फरार हो गया था.


यह भी पढ़ें- बिहार में कहर बनकर टूट रही आकाशीय बिजली, 24 घंटे में 21 की मौत, डरा देंगे 7 साल के आंकड़े


बर्गर किंग पर बरसाई थीं गोलियां
दिल्ली के राजौरी गार्डन में 18 जून को तीन बदमाशों ने बर्गर किंग आउटलेट में 26 वर्षीय अमन की गोली मारकर हत्या कर दी थी. अमन पर 40 राउंड फायरिंग की गई थी. बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे. जिनमें से एक तो आउटलेट के बाहर बाइक लेकर खड़ा रहा, जबकि दो हथियार से लैस बदमाश अंदर घुस गए. सीसीटीवी में देखा गया कि बदमाश अमने को बैखोफ होकर गोलियां मार रहे हैं. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों फरार हो गए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement