Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला ने अपने पैसे मांगे वापस तो शख्स ने की हत्या, पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर फेंका तेजाब

Delhi-NCR Crime News: 9 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में एक महिला का शव मिला था. अब इस मामले में पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

महिला ने अपने पैसे मांगे वापस तो शख्स ने की हत्या, पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर फेंका तेजाब

Delhi Murder News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने 9 सितंबर की सुबह ग्रेटर नोएडा स्थित नॉलेज पार्क में मिली एक महिला की लाश के मामले में चौकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस ने बताया है कि महिला की गला रेतकर हत्या की गई थी. पहचान छुपाने के लिए चेहरे और बॉडी पर एसिड फेंका गया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा स्थित नॉलेज पार्क में एक महिला की बॉडी मिली थी. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद अंबेडकर नगर थाने में शिकायत दर्जकर जांच शुरू कर दी थी. इस बीच महिला के परिवार वालों ने भी दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज की थी. ऐसे में पुलिस ने जल्द ही परिवार वालों से संपर्क कर लिया. जिसमें जांच के दौरान मृतक महिला पिंकी की कॉल डिटेल में जाकिर नाम के लड़के का पता चला. 

ये भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा के आम्रपाली ड्रीम वैली में बड़ा हादसा, बिल्डिंग की लिफ्ट गिरी, 4 लोगों की मौत

हत्या से पहले जाकिर के साथ देखी थी पिंकी

पुलिस ने बताया कि पिंकी की हत्या के बाद से ही जाकिर लापता था. उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था और उसने ऑफिस से एक हफ्ते की छुट्टी ले रखी थी. ऐसे में पुलिस का शक और गहरा हो गया, पुलिस ने कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए. सीसीटीवी फुटेज में पिंकी और जाकिर कई जगहों पर साथ देखे गए. इसके बाद पुलिस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुभाष विहार इलाके की करीब 60 जगह पर छापेमारी की. इंस्पेक्टर किशन कुमार और धीरज महलावत की टीम ने जाकिर को ढूंढ निकाला.

ये भी पढ़ें: Nuh Violence: नूंह में 2 दिन तक इंटरनेट बंद, धारा 144 लागू, कांग्रेस विधायक मामन खान गिरफ्तार

मर्डर का कारण जान रह जाएंगे दंग

गिरफ्तारी के बाद आरोपी जाकिर ने बताया कि उसने महिला से 11 लख रुपए उधार लिए थे. वह बार-बार पैसे वापस मांग रही थी. ऐसे में उसने हत्या की योजना बनाई और किसी बहाने से पिंकी को ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में बुलाया. जहां पर गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और शव की पहचान ना हो सके इसलिए चेहरे और शरीर पर तेजाब डाल दिया. जानकारी के लिए बता दें कि पिंकी और जाकिर लंबे समय से दोस्त थे. वह दोनों एक ही ऑफिस में काम करते थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement