Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Crime: 'कर दिया 2024 में मर्डर', डॉक्टर को गोली मारकर सोशल मीडिया पर नाबालिग ने डाला पोस्ट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

देश की राजधानी दिल्ली भी सुरक्षित नहीं है. यहां बीते गुरुवार एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाश इतने बेखौफ की सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर इसकी जानकारी दी. अब आरोपी को पकड़ लिया गया है.

Latest News
Delhi Crime: 'कर दिया 2024 में मर्डर', डॉक्टर को गोली ��मारकर सोशल मीडिया पर नाबालिग ने डाला पोस्ट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Unani Doctor Shot Murder in Delhi: दिल्ली के कालिंदी कुंज में एक नर्सिंग होम में घुसकर डॉक्टर के सिर में गोली मारकर हत्या करने वाले नाबालिग को पुलिस ने शुक्रवार को पकड़ लिया. बीते गुरुवार को दो नाबालिगों ने जैतपुर स्थित नीमा हॉस्पिटल में जावेद अख्तर नाम  के डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हैरानी की बात ये रही है कि नाबालिग ने हत्या करने के बाद  'कर दिया 2024 में मर्डर' लिखकर सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला. 

सोशल मीडिया पोस्ट से पकड़ा गया आरोपी
मिली जानकारी के मुताबिक, जैतपुर एक्सटेंशन पार्ट में नीमा नर्सिंग होम में आरोपी ने हत्याकांड को अंजाम दिया था. इसके बाद नाबालिग ने सोशल मीडिया पर अपना फोटो अपलोड करके लिखा-'कर दिया 2024 का मर्डर.' एडिशनल सीपी संजय भाटिया ने बताया कि 2-3 अक्टूबर की रात को एक डॉक्टर की हत्या कर दी गई. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि यूनानी डॉक्टर जावेद अख्तर के सिर में गोली लगी है. अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

आरोपी ने कबूला अपना गुनाह
इसके बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई. पोस्ट के अनुसार, एक किशोर कुछ अवैध और असामाजिक होने का दावा कर रहा था. उस सुराग के आधार पर हमने आगे की जांच की और एक किशोर को पकड़ा. बाद में उसने हमें बताया कि उसने ही डॉक्टर की गोली मारकर हत्या की है. उसने यह भी बताया कि उसके दो साथी भी नाबालिग हैं. किशोर के खिलाफ जेजे एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए हमने उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 


यह भी पढ़ें- दिल्ली में अस्पताल में घुसकर डॉक्टर को मारी गोली, हॉस्पिटल में ऐसे दाखिल हुआ था हत्यारा, जानें पूरा मामला


रंजिश का मामला बताया जा रहा
शुरुआती जानकारी के मुताबिक, नाबालिग का एक और दोस्त एक बार डॉक्टर के पास गया था और उनके बीच तीखी बहस हुई थी. इसके बाद उसके मन में रंजिश थी. इसलिए, उस किशोर ने अन्य दो को इस बारे में बताया. इस बात की अभी खोज की जा रही है कि  हत्या की योजना उसके बाद बनाई गई थी या नहीं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement