Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Traffic Jam: दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस हाईवे पर लगी गाड़ियों की कतार, जानें क्यों थमे पहिए

Delhi-Jaipur Express Highway: दिल्ली में गणतंत्र दिवस की सुरक्षा के मद्देनजर भारी वाहनों पर रोक लगाई गई थी. जिससे जयपुर-दिल्ली एक्सप्रेसवे पर भारी जाम लग गया है.

Latest News
Traffic Jam: दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस हाईवे पर लगी गाड़ियों की कतार, जानें क्यों थमे पहिए
Delhi-Jaipur Express Highway Jam
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणा के गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लंबा जाम लग गया है. दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस हाईवे पर करीब 10 KM तक सड़क पर गाड़ियों के पहिए थम गए हैं. जाम में फंसे लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. राजधानी दिल्ली में चल रही गणतंत्र दिवस परेड की फाइनल रिहर्सल को देखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई थी. जिसमें बताया गया था कि दिल्ली में भरे वाहनों की प्रवेश पर रोक लगाई गई है.

बहादुरगढ़ के टिकरी बॉर्डर से बड़े वाहनों को दिल्ली में एंटर नहीं होने दिया जहा है और ऐसे में ट्रकों की लंबी-लंबी लाइनें यहां लग गई है. दिल्ली की सीमाओं से हैवी व्हीकल की एंट्री आज दोपहर तक एंट्री नहीं मिलेगी. 25 तारीख को एक बार फिर से भारी वाहनों की दिल्ली में प्रवेश नहीं मिलेगा. पहले ही हरियाणा पुलिस ने दिल्ली से होकर दूसरे राज्य में जाने वाले वाहन चालकों से केएमपी एक्सप्रेसवे का इस्तेमाल करने की सलाह दी थी. इसके बावजूद काफी संख्या में ये वाहन गुरुग्राम से दिल्ली जाने के लिए पहुंच गए. जिसकी वजह से सिग्नेचर टावर से दिल्ली बॉर्डर तक जाम लग गया है. 

यह भी पढ़ें: प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन बुर्ज खलीफा पर भगवान राम? जानें सच 

गुरुग्राम पुलिस ने जारी की थी एडवाइजरी 

गणतंत्र दिवस समारोह को देखते हुए पुलिस की चप्पे चप्पे पर पैनी नजर बनाए हुए है. दिल्ली सीमा में प्रवेश बंद होने से दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ही सड़कों के किनारे भारी वाहन ट्रक, हाईवे, डंपर, ट्राला खड़े हो गए. इससे सोमवार रात से ही जाम लगना शुरू हो गया। मंगलवार सुबह भारी जाम लगा रहा. आपको  बता दें कि गुरुग्राम पुलिस ने रविवार को ही ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की थी. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement