Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: छोटी सी लापरवाही बनी बड़ी चूक, मेट्रो और प्लेटफार्म के बीच फंस जान गंवाई

Delhi Metro Video Viral: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है. आइए जानते हैं की वायरल वीडियो में क्या है...

Viral News: छोटी सी लापरवाही बनी बड़ी चूक, मेट्रो और प्लेटफार्म के बीच फंस जान गंवाई
Death in Delhi Metro News Hindi
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो के न जाने कितने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. कभी किसी के डांस करने का वीडियो सामने आ जाता है तो कभी लड़ाई करते कुछ लोगों का वीडियो वायरल हो जाता है. इस  बीच दिल्ली मेट्रो का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें लापरवाही की वजह से शख्स की जान चली गई. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. एक शख्स प्लेटफार्म और मेट्रो के बीच फंस गया है. जिसे निकालने की कोशिश की जा रही है. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला कहां का है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक यात्री ट्रैक पर उतरकर गलत तरीके से एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने की कोशिश कर रहा था और इसी दौरान वह प्लेटफार्म और मेट्रो के बीच में अटक गया. ट्रेन ऑपरेटर ने तत्काल आपातकालीन ब्रेक लगाकर मेट्रो रोक दी. काफी मशक्कत के बाद प्लेटफार्म और मेट्रो के बीच फंसे हुए शख्स को निकाला गया और उसे तुरंत एम्स ट्रॉमा सेंटर भेजा गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: गहलोत और पायलट के झगड़े से क्रैश हुआ कांग्रेस का विमान, 20 से ज्यादा सीटों पर हुआ करारा नुकसान

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर एक व्यक्ति मेट्रो और प्लेटफार्म के बीच में बुरी तरह से फंसा हुआ है. उसे दिल्ली मेट्रो के कर्मचारियों द्वारा निकाला जा रहा है. हालांकि इस वायरल वीडियो के बारे में कोई खास जानकारी नहीं हो पाई है लेकिन वायरल हो रहे वीडियो पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं.  

ये भी पढ़ें: Cheap Gas Cylinder: 50 रुपये सस्ता हो गया गैस सिलेंडर, ऐसे कर सकते हैं बुक 

वीडियो देख हैरान रह गए लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देखने के बाद लोग हैरान रह गए. कुछ लोगों ने कहा कि कभी-कभी जल्दबाजी में लोग अपनी जान तक गवा देते हैं लेकिन यह बिल्कुल भी ठीक नहीं है. वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा कि यह वीडियो देखकर कुछ भी लिखा नहीं जा रहा है. बस उम्मीद कर सकते हैं कि यह व्यक्ति सही होगा. कुछ लोगों ने ईश्वर से प्रार्थना की कि यह जल्दी ठीक हो जाए. हालांकि, उस शख्स की मौत हो गई है.

(नोट: वीडियो कुछ लोगों को विचलित कर सकता है, इसलिए हमने यहां प्रकाशित नहीं किया है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement