Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro: चोरों ने रोकी दिल्ली मेट्रो और ठप कर दी मैजेंटा लाइन, जानें ऐसा क्या कीमती चुराने आए थे

मैजेंटा लाइन पर मेट्रो बाधित होने की वजह से बुधवार सुबह लोगों को मुश्किलों का सामान करना पड़ा. डिले की वजह भी सामने आ गई है.

Delhi Metro: चोरों ने रोकी दिल्ली मेट्रो और ठप कर दी मैजेंटा लाइन, जानें ऐसा क्या कीमती चुराने आए थे

Delhi Metro Magenta Line Delays.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) के मुताबिक  जनकपुरी पश्चिम से बॉटनिकल गार्डन तक चलने वाली मैजेंटा लाइन में देरी की वजह से लोग बेहद परेशान हैं. कालिंदी और ओखला पक्षी बर्ड सैंक्चुरी  के बीच मेट्रो सेवा काफी देर तक ठप पड़ी रही. DMCRC ने कहा है कि दूसरी सभी लाइनें सामान्य रूप से चल रही हैं.

मेट्रो लाइन क्यों ठप रही, इसकी भी वजह सामने आ गई है. अधिकारियों के मुताबिक चोरों ने केबल उड़ाने की कोशिश की थी, जिसकी वजह से सिग्नलिंग केबल डैमेज हो गए हैं. यही वजह है कि मेट्रो सर्विस ठप पड़ गई. दूसरी सभी मेट्रो लाइनें सामान्य रूप से संचालित हो रही है.

 


Girl Kiss viral video:स्कूटी पर कपल का रोमांस, लड़की ने बीच सड़क किया लड़के को Kiss

ट्विटर पर लोग इस हादसे पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. कई यूजर्स ने सवाल किया है कि देरी किस वजह से हो रही है. कुछ यूजर्स कहा है कि वे ऑफिस के लिए लेट हो रहे हैं. एक यूजर ने कहा है कि प्लीज मैजेंटा लाइन की मुश्किल जल्द हल करें. हर कोई इस वजह से हैरान है.

अरबपति परिवार की 9 साल की बेटी बन गई संन्यासी, आपको भी हैरान कर देगी वजह


सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा है कि यह कल से ही दुरुस्त नहीं हो रहा है. ऑफिस और कॉलेज के लिए देर हो रहा है. एक यूजर ने लिखा इसकी वजह क्या है, मेट्रो नहीं बता पा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि मेट्रो रुकने की वजह से मुश्किलें बढ़ रही हैं. लोग बेहद परेशान नजर आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement