Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi NCR Weather: धूलभरी आंधी ने दहलाया दिल, दिन में ही हो गया घुप्प अंधेरा

दिल्ली-NCR में जोरदार बारिश. पेड़ गिरने और तगड़े ट्रैफिक जाम की आशंका.

Delhi NCR Weather: धूलभरी आंधी ने दहलाया दिल, दिन में ही हो गया घुप्प अंधेरा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली-NCR में सोमवार की शाम धूल भरी आंधी के साथ तेज बारिश हुई.  आंधी की रफ्तार इतनी तेज थी कि कुछ देर के लिए फ्लाइट्स भी प्रभावित हुईं. दिल्ली-एनसीआर में जगह-जगह पेड़ उखड़ने और ट्रैफिक जाम की खबर आ रही हैं. 

दिल्ली-NCR में करीब 4 बजे के बाद दिल्ली में तेज हवाएं चलने लगीं, धूल भरी आंधी शुरू हो गई. कुछ देर के लिए तो ऐसा लगा कि जैसे तूफान आ गया. चारों तरफ काले बादल छा गए. दिन में ही अंधेरा छा गया.

राजधानी दिल्ली के अलावा आसपास के सोमवार की शाम बदले मौसम के मिजाज से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी. आंधी की वजह से जगह-जगह पेड़ उखड़ गए. वहीं कई जगहों पर जल जमाव की समस्या देखने को मिली. बारिश के बाद राजधानी की सड़कों पर गाड़ियां रेंग रही थीं. हालांकि, भीषण गर्मी की मार झेल रहे एनसीआर के लोगों को थोड़ी राहत भी मिली.

दिल्ली के कई इलाकों में पेड़ गिरने की भी सूचना आई है.  दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू , चर्च रोड में पेड़ गिरने से बाउंड्री वाल टूट कर गिर गई है लेकिन राहत की बात यह है कि इस हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ.

 आंधी की वजह से इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उड़ानें भी प्रभावित हुईं. कई फ्लाइट्स को डायवर्ट करना पड़ा. कई फ्लाइट्स के टेकऑफ और लैंडिंग में भी देरी हुई.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement