Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi News: फर्जी पुलिसकर्मी बन हजारों रुपये लूटे, गिरफ्तारी का डर दिखाकर दिया वारदात को अंजाम

Delhi Crime News: दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें आरोपियों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर युवक से लूटपाट की. बदमाशों ने पहले युवक को पहले धमकी दी फिर उससे पैसे लूटे.

Latest News
Delhi News: फर्जी  पुलिसकर्मी बन हजारों रुपये लूटे, गिरफ्तारी का डर दिखाकर दिया वारदात को अंजाम

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi News: दिल्ली में खुद को पुलिसकर्मी बताकर एक युवक को कार में अगवा कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने युवक को गिरफ्तार करने की धमकी देकर उसके पेटीएम से हजारों रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिया और फरार हो गए. पुलिस ने पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ये है पूरा मामला
वहीं संदीप कुमार ने पुलिस को बताया कि वह परिवार के साथ न्यू रोशनपुरा इलाके में रहता है. ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह नौकरी की तैयारी कर रहा है. वहीं 19 सितंबर को वह अपनी स्कूटी से गोयला गांव आया. इसके बाद वह यहां से द्वारका की ओर जाने वाले बस स्टैंड के पास पहुंचा. इसी दौरान एक कार उसके पास आकर रुक गई. साथ ही कार से 2 लोग उतरे. उन्होंने कहा कि वे द्वारका सेक्टर-23 थाने के पुलिसकर्मी हैं. इसके बाद उन्होंने उसे धमकाते हुए कहा कि उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत है और उसे कार में बैठने के लिए कहा. 

संदीप ने आगे कहा कि डर से वह कार की पिछली सीट पर बैठ गया. फिर एक उसमें से एक आरोपी उसके बगल में बैठ गया और दूसरा कार चलाने लगा. इतना होने के बाद आरोपियों ने उसे धमकाना शुरू किया. उन्होंने कहा कि 'तुम गलत काम करते हो. अगर गिरफ्तारी से बचना चाहते हो तो पैसे निकाल लो.'

पुलिस मामले की कर रही जांच
इसके बाद उसने कहा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं. उसके इतना बोलते ही आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगे, जिसके बाद युवक ने अपने चचेरे भाई को फोन कर पेटीएम से पांच हजार रुपये मंगवाए. पैसे आते ही आरोपियों ने पैसे को अपने खाते में ट्रांसफर करवा लिया. इसके बाद वह थोड़े देर तक इधर-उधर घुमते रहे और बाद में उसे छावला गांव के पास उतार कर फरार हो गए. आरोपियों के जाते ही उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी. वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement