Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dimple Yadav ने लोकसभा सांसद के रूप में ली शपथ, करीब 3 लाख वोटों से जीती हैं उपचुनाव

Dimple Yadav: डिंपल यादव ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा के रघुराज सिंह शाक्य को दो लाख 88 हजार 461 मतों के अंतर से हरा दिया था.

Dimple Yadav ने लोकसभा सांसद के रूप में ली शपथ, करीब 3 लाख वोटों से जीती हैं उपचुनाव

डिंपल यादव ने ली सांसद पद की शपथ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: समाजवादी पार्टी की नेता और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने सोमवार को लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ली. वह उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र से निर्वाचित हुई हैं. निचले सदन की कार्यवाही शुरू होने पर डिंपल यादव ने हिन्दी में शपथ ली. उन्होंने विपक्ष के लिये निर्धारित सीट में सबसे आगे बैठीं कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी के चरण स्पर्श भी किए.

शपथ लेने जाते समय डिंपल यादव ने सत्ता पक्ष और विपक्षी नेताओं का अभिवादन किया. डिंपल यादव के पति एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव इस दौरान अतिथि दीर्घा में बैठे हुए थे. मैनपुरी लोकसभा सीट पर गत दिनों हुए उपचुनाव में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा के रघुराज सिंह शाक्य को दो लाख 88 हजार 461 मतों के अंतर से हरा दिया था.

पढ़ें- भूपेंद्र पटेल के शपथ समारोह में 200 संत होंगे शामिल, जानें 10 बड़ी बातें

पढ़ें- उपचुनाव: सपा से छिन गया रामपुर, बिहार में महागठबंधन को झटका, पढ़ें कहां, कौन जीता

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

इनपुट- भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement