Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Top News: महाराष्ट्र में PM Modi की ताबड़तोड़ रैलियां, लू से झुलसा दिल्ली-एनसीआर, पढ़ें सुबह की टॉप 5 खबरें 

DNA Top News: लोकसभा चुनाव के लिए पांचवें फेज की वोटिंग सोमवार को होने वाली है. सभी पार्टियं बची हुई सीटों पर चुनाव प्रचार में पूरा जोर लगा रही हैं. पढ़ें सुबह की 5 टॉप खबरें. 

Latest News
DNA Top News: महाराष्ट्र में PM Modi की ताबड़तोड़ रैलियां, लू से झुलसा दिल्ली-एनसीआर, पढ़ें सुबह की टॉप 5 खबरें 

सुबह की टॉप हेडलाइंस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए 4 फेज के चुनाव हो चुके हैं. अब पांचवें फेज में जिन सीटों पर चुनाव होने वाले हैं, वहां सभी पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र में 3 चुनावी रैलियां करने वाले हैं. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी ओडिशा में चुनाव प्रचार करेंगे. पूर्वी भारत जहां इस वक्त बारिश की वजह से बेहाल हो रहा है, तो दिल्ली-एनसीआर प्रचंड गर्मी में झुलस रहे हैं. पढ़ें सुबह की 5 बड़ी खबरें. 

PM Modi की महाराष्ट्र में चुनावी रैली 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज महाराष्ट्र में चुनावी रैली करने वाले हैं. पीएम मोदी महाराष्ट्र के कई प्रमुख शहरों से जनसभा कर चुके हैं. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह भी महाराष्ट्र में कई चुनावी सभा कर रहे हैं. बंगाल और ओडिशा जैसे राज्यों में भी पीएम और बीजेपी लगातार जोरदार अंदाज में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र से PM तो बंगाल में अमित शाह भरेंगे हुंकार, ओडिशा पहुंचेंगे राहुल


दिल्ली-एनसीआर से लेकर हरियाणा में लू
दिल्ली और एनसीआर इस वक्त प्रचंड गर्मी और लू से झुलस रहे हैं. दिल्ली का तापमान अगले 3 दिनों तक 40 डिग्री से ऊपर ही रहने वाला है. मौसम विभाग का अनुमान है कि तापमान बढ़कर 44 डिग्री तक भी जा सकता है. पू्र्वी भारत के राज्यों में जोरदार बारिश हो रही है और इस वजह से जनजीवन बेहाल है. 


यह भी पढ़ें: दिल्ली-एनसीआर से लेकर हरियाणा में लू, तो पूर्वी भारत में बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें  


 पांचवे चरण में हॉट सीटों पर होगा चुनावी दंगल
पांचवे चरण के लिए देश की 49 सीटों पर चुनाव होने वाले हैं. इसमें उत्तर प्रदेश की हॉट सीट अमेठी और रायबरेली भी शामिल हैं. अमेठी से इस बार स्मृति ईरानी के सामने किशोरी लाल शर्मा की चुनौती है. शर्मा अमेठी में 3 दशकों से सक्रिय हैं और उन्हें गांधी परिवार का करीबी माना जाता है.

यह भी पढ़ें: पांचवे चरण में हॉट सीटों पर होगा चुनावी दंगल, स्मृति, राहुल समेत इन नेताओं की किस्मत का होगा फैसला

Rakhi Sawant अस्पताल में हुईं भर्ती
बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि राखी अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें दिल से जुड़ी कोई समस्या है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अब तक अपनी बीमारी के बारे में खुद कोई जानकारी नहीं दी है.


यह भी पढें: Rakhi Sawant अस्पताल में हुईं भर्ती, हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस? जानें मामला


सुहागिनों के लिए माता सीता की पूजा क्यों जरूरी है 
माता सीता की पूजा यूं तो हर उम्र और आयु वर्ग के लोग करते हैं, लेकिन सुहागिनों के लिए सीता की पूजा का विशेष लाभ माना जाता है. क्या है इसके पीछे की मान्यता समझें यहां.

यह भी पढ़ें: मां सीता की पूजा से सदा सुखी रहेंगी सुहागिनें, इन सरल उपाय को करने से मिलेंगे कई लाभ

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement